ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / देवर की शादी के लिए जेवर की खरीदारी से चिढ़ी भाभी …

देवर की शादी के लिए जेवर की खरीदारी से चिढ़ी भाभी …

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया के बरहज क्षेत्र के कटइलवा गांव में पारिवारिक कलह में एक महिला ने अपने तीन बेटों के साथ जहर खा लिया। जिससे महिला और उसके एक बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं दो मासूम बच्चों का जिला अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है।

बरहज थाना क्षेत्र के कटइलवा गांव की रहने वाली रंगीता देवी (32) पत्नी आनन्द निषाद के छोटे देवर अम्बुज की शादी सदर कोतवाली के रजला गांव में तय है। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। दस दिन पहले घर में शादी में चढ़ावे के लिए जेवर की खरीदारी हुई थी। जिसमें एक जेवर अधिक खरीदा गया था। जिसे लेकर रंगीता नाराज थी। बुधवार की रात में परिवार के सदस्यों को भोजन कराने के बाद वह बच्चों के साथ सोने चली गई। देर रात  उसने कीटनाशक घोल कर तीनों बच्चों को पिलाने के बाद खुद भी पी लिया।

इसके कुछ देर बाद रंगीता उसके बेटे जयराज (10), शिवराज (6) और रामराज (5) की तबीयत खराब हो गई। बच्चे और महिला को उल्टी होने लगी तो परिवार के सदस्यों को जानकारी हुई। परिवार के लोग चारों को इलाज के लिए बरहज स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां रंगीता को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। तीनों बच्चों की तबीयत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसके मझले बेटे शिवराज की मौत हो गई।

मां और बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। ससुर रमाशंकर , सास शनिचरी का रो -रो कर बुरा हाल है। मृतका का पति आनन्द और दूसरे नम्बर के देवर अजीत बैंगलुरु हैं। दोनों वहीं नौकरी करते हैं। पुलिस ने मां- बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संवाददाता रिया मिश्रा
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *