ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / BSNL का शानदार ऑफर! 75 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ ले जाएं मुफ्त सिम कार्ड…

BSNL का शानदार ऑफर! 75 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ ले जाएं मुफ्त सिम कार्ड…

BSNL ग्राहक एक खास स्कीम के तहत मुफ्त सिम कार्ड पा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि 75 रुपये के रिचार्ज प्लान, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ भी मुफ्त सिम कार्ड दिया जा रहा है। इसके लिए आप सीधे BSNL कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

सिम कार्ड बीएसएनएल की खास स्कीम जानें क्या मिल रहा है फायदा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अब यूजर्स को मुफ्त सिम कार्ड भी दे रही है। कंपनी ने ऐलान किया है कि अब 75 रुपये वाले रिचार्ज कूपन के साथ ग्राहकों को मुफ्त सिम कार्ड भी दिया जाएगा. तत्काल जान लें कैसे मिल सकता है ये मुफ्त कनेक्शन…

सूत्रों की जानकारी के मुताबिक BSNL ग्राहक एक खास स्कीम के तहत मुफ्त सिम कार्ड पा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि 75 रुपये के रिचार्ज प्लान  लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ भी मुफ्त सिम कार्ड दिया जा रहा है। इसके लिए आप सीधे BSNL कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक मुफ्त सिम कार्ड वाली स्कीम केरल और तमिलनाडु के कुछ सर्किल्स में चल रही है।

BSNL के 75 रुपये वाले रिचार्ज कूपन के साथ 100 मिनट फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 2जीबी डेटा भी दिया जा रहा है।

BSNL ने इस नए स्कीम में भी सरकारी कर्मचारियों को खास डिस्काउंट देने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि सभी सरकारी और PSU कर्मचारियों को 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा।

BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड कनेक्शन को पॉपुलर करने के लिए एक खास स्कीम भी निकाली है। कंपनी का कहना है कि 777 रुपये और 1277 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के लिए 10.5 महीने का एडवांस पेमेंट करने पर 1.5 महीने मुफ्त सेवा मिलेगी।

आपको बता दें कि इस स्कीम का फायदा एक तय समय में ही लिया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक आप इस मुफ्त स्कीम का फायदा सिर्फ 31 मार्च तक ही उठा सकते हैं। इस स्कीम को आगे बढ़ाने का फैसला bsnl ले सकती है।

संवाददाता रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

रेलवे फोर्ज्ड वैगन व्हील के बड़े कारोबार पर ध्यान केंद्रित करेगी हिल्टन मेटल फोर्जिंग

कंपनी ने सालाना 48,000 व्हील्स बनाने की क्षमता स्थापित की लखनऊ । स्टील फोर्जिंग उद्योग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *