ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने अंदाज में पीएम मोदी पर कसा शिकंजा बताया GDP का नया मतलब…

पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने अंदाज में पीएम मोदी पर कसा शिकंजा बताया GDP का नया मतलब…

फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को अपने ही अंदाज में बिना नाम लिए पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा शिकंजा है। रविवार को बॉलीवुड के इस बिहारी बाबू ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने एक कहानी सुनाते हुए लिखा कि रात को खाने की मेज़ पर पापा ने पूछा- बताओ बच्चों छुट्टियों में दादा के घर जाना है या नाना के? सब बच्चों ने खुशी से एक साथ आवाज़ लगाकर नारा लगाया- दादा के।

एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने उस कहानी को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि लेकिन अकेली मम्मी ने कहा कि नाना के…। बहुमत चूंकि दादा के हक़ में था, लिहाज़ा मम्मी का मत हार गया और पापा ने बच्चों के हक़ में फैसला सुना दिया और हम दादा के घर जाने की खुशी दिल में दबाकर सो गए। अगली सुबह मम्मी ने तौलिए से गीले बाल सुखाते हुए मुस्कुरा कर कहा- सब बच्चे जल्दी जल्दी कपड़े बदल लो हम नाना के घर जा रहे हैं।

बस मैं उसी वक़्त समझ गया था कि लोकतंत्र में फैसले आवाम की उमंगों के मुताबिक नहीं, बल्कि बन्द कमरों में उस वक़्त होते हैं जब आवाम सो रही होती है।

अपनी कहानी को और आगे बढ़ाते हुए बिहार बाबू ने अगले ट्वीट में लिखा कि मैंने हैरत से मुंह फाड़ के पापा की तरफ देखा, तो वो नज़रें चुरा कर अख़बार पढ़ने लगे और अदाकारी करने लगे।

संवाददाता रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *