ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / जो रूट के आउट होने पर विराट कोहली ने ऐसे किया सेलिब्रेट

जो रूट के आउट होने पर विराट कोहली ने ऐसे किया सेलिब्रेट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने आक्रामक तेवर के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली अलग शख्सियत हैं।बल्लेबाजी हो या कप्तानी विराट कोहली अपना तेवर बरकरार रखते हैं और अपनी भावनाएं छिपाते नहीं है।
आक्रामकता ही विराट कोहली  का सबसे बड़ा हथियार है, जिससे वह विरोधी टीमों में खौफ पैदा करते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन विराट कोहली ने इंग्लिश कप्तान जो रूट के आउट होने के बाद जिस अंदाज में जश्न मनाया, उसकी हर जगह चर्चा हो रही है।
विराट कोहली ने जिस एग्रेशन में सेलिब्रेट किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  पहली पारी में टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर आर. अश्विन ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को 17 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया।रूट के आउट होने के बाद अश्विन और विराट कोहली दोनों ने ही सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया।
इस दौरान विराट कोहली ने बेहद एग्रेसिव तरीके से सेलिब्रेट किया. जो रूट अश्विन की गेंद को समझने में नाकाम रहे और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 112 रनों पर ऑलआउट हो गई।
टीम इंडिया के लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा 6 विकेट झटके। इस मैच में टीम इंडिया पहली पारी में अब तक 3 विकेट के नुकसान पर 99 रन बना चुकी है।
 पत्रकार सुष्मिता गौड़
 द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *