ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / राखी सावंत से पति रितेश के धोखे पर किया बड़ा खुलासा…

राखी सावंत से पति रितेश के धोखे पर किया बड़ा खुलासा…

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत आए दिन किसी न किसी विवाद के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं इन दिनों उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चे हो रहे हैं। बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट ने कयास लगाए कि राखी की शादी हुई ही नहीं है और उनके पति भी नहीं हैं। वहीं राखी अपनी शादी की बात पर उड़ी रहीं लेकिन इस बार भी उन्होंने अपने पति रितेश से किसी को नहीं मिलवाया। वहीं अब बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद राखी अपनी शादी पर कई चौंकाने वाले खुलासे करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उनका कहना है कि रितेश ने उन्हें बड़ा धोखा दिया है, वो पहले से ही शादीशुदा थे।

राखी सावंत का कहना है कि उन्हें अपने पति की असलियत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, वरना वो ये शादी करती ही नहीं। हाल ही में टेली टॉक को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा कि वो एक घर तोड़ने वाली औरत नहीं हैं। राखी का कहना है कि ‘उन्होंने मुझसे एक बात छुपाई जो आप सबको मैंने बता दी है। उन्हें ये नहीं छुपाना चाहिए था वरना मैं अपना घर बसाने के लिए किसी का घर नहीं उजाड़ती’।

राखी सावंत इससे पहले बिग बॉस में भी ये कहती दिखाई दी थीं कि वो अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और उन्होंने ये शादी दिल से की है। हालांकि, राखी ने ये भी माना था कि उनके पति ने उन्हें वो खुशी नहीं दी जो उन्हें मिलनी चाहिए थी।

वहीं राखी की शादीशुदा जिंदगी ऐसे जबरदस्त विवादों में है कि जहां एक तरफ कई लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ भारती सिंह जैसे सेलेब्स भी हैं, जिन्होंने राखी की शादी और उनके पति रितेश के वाकई में होने की बात कंफर्म की ।

पत्रकार अंगद मौर्या

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

आवाज का जादू बिखेरने के बाद वेब सीरीज से फेस रिवील कर रहे हैं यूट्यूबर राहुल आशिकी वाला

पिछले चार सालों से सिर्फ अपनी आवाज के जादू से १ मिलियन सब्सक्राइबर्स के दिलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *