ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / माइकल क्लार्क ने कहा क्यों IPL 2021 में नाम वापस ले सकते हैं स्टीव स्मिथ…

माइकल क्लार्क ने कहा क्यों IPL 2021 में नाम वापस ले सकते हैं स्टीव स्मिथ…

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में हुआ। इस दौरान ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्ड्सन जैसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों पर जहां करोड़ों बरसे, वहीं स्टीव स्मिथ महज 2.2 करोड़ रुपये में बिके।

ऑस्ट्रेलिया के अनकैप्ड रिले मेरेडिथ पर भी फ्रेंचाइजी टीमें मेहरबान नजर आईं और उन्हें पंजाब किंग्स ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने स्टीव स्मिथ की कीमत को लेकर अपनी राय रखी। इतना ही नहीं क्लार्क का मानना है। कि अगर स्मिथ आईपीएल के 14वें सीजन से हटने का फैसला लेते हैं। तो इसमें हैरानी नहीं होगी।

स्मिथ को लेकर क्लार्क ने कहा, ‘आप अगर स्टीव स्मिथ की बात करते हैं। तो वह भले दुनिया का बेहतर बल्लेबाज नहीं है। लेकिन इससे ज्यादा दूर भी नहीं है। विराट कोहली अगर नंबर-1 हैं तो वह भी टॉप-3 में शामिल है। मैं जानता हूं कि उनका टी20 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पिछला आईपीएल अच्छा नहीं रहा था। लेकिन मैं हैरान हूं कि वह किस रेट पर बिके हैं।’
क्लार्क ने आगे कहा, ‘पिछले साल वह जिस कीमत पर खेल रहे थे और जिस रोल में थे। ऐसे में। वह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे। ऐसे में अगर भारत के लिए रवाना होने से पहले उन्हें अगर हैमस्ट्रिंग हो जाता है। तो मुझे हैरानी नहीं होगी।’ क्लार्क का मानना है कि स्मिथ हैमस्ट्रिंग या किसी और इंजरी के बहाने आईपीएल के 14वें सीजन से नाम वापस ले सकते हैं।

संवाददाता रचना
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *