ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / 11 छक्के, 19 चौके, जानिए कितनी गेंद पर ईशान किशन ने जड़ डाले 173 रन…

11 छक्के, 19 चौके, जानिए कितनी गेंद पर ईशान किशन ने जड़ डाले 173 रन…

विजय हजारे ट्रॉफी 2021 का आगाज हो चुका है और झारखंड के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने इसका आगाज ताबड़तोड़ अंदाज में किया है। बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के पहले दिन कुल मैच खेले जा रहे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी वनडे फॉर्मैट में खेला जाता है।

पहले दिन राउंड-1 के एलीट ग्रुप-बी में झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच मैच खेला जा रहा है। मध्य प्रदेश ने टॉस जीतकर झारखंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है।

ईशान किशन ने उत्कर्ष सिंह के साथ पारी का आगाज किया। झारखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने पहला विकेट 10 रन पर गंवा दिया। उत्कर्ष के आउट होने के बाद ईशान ने कुमार कुशाग्र के साथ मिलकर 113 रनों की साझेदारी निभाई, लेकिन इसमें ज्यादातर रन ईशान के रहे। ईशान ने 94 गेंद पर 19 चौके और 11 छक्कों की मदद से 173 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश के गेंदबाज अंकित शर्मा, शुभम शर्मा और सारांश जैन की जमकर धुनाई की।

ईशान का विकेट गौरव यादव के खाते में गया। विजय हजारे ट्रॉफी में बेस्ट इंडीविजुअल स्कोर के मामले में ईशान 7वें नंबर पर पहुंच गए हैं। संजू सैमसन (नॉटआउट 212), यशस्वी जयसवाल (203), कौशल (202), अजिंक्य रहाणे (187), वसीम जाफर (नॉटआउट 178), बैंस (नॉटआउट 173) इस मामले में उनसे आगे हैं।

संवाददाता रचना
द अचीवर टाइम्स
लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *