ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / अर्जुन तेंदुलकर को नीलामी में खरीदे जाने पर मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच का आया बयान,…

अर्जुन तेंदुलकर को नीलामी में खरीदे जाने पर मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच का आया बयान,…

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए हुई खिलाड़ियों की नीलामी में एक नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 लाख की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया। इसके बाद से ही अर्जुन के नाम को लेकर अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। इस बारे में टीम के कोच महेला जयवर्धने ने अपनी बात कही है।

कोच ने कहा, हमने पूरी तरह से उनके हुनर के आधार पर यह फैसला लिया। मेरा मतलब है कि सचिन का नाम होने की वजह से उनके उपर हमेशा ही यह बड़ा टैग लगा रहेगा। लेकिन अच्छी बात यह है कि वह एक गेंदबाज हैं ना कि बल्लेबाज। इसी वजह से मैं सोचता हूं कि सचिन को इस बात पर गर्व होता कि काश वह बेटे की तरह गेंदबाजी कर पाते।

अर्जुन ऑलराउंडर हैं जो तेज गेंदबाजी के साथ अच्छी बल्लेबाजी कर लेते हैं। हाल ही में एक घरेलू टूर्नामेंट में उन्होंने तीन विकेट चटकाने के साथ ही तूफानी अर्धशतक जमाया था। 31 गेंद पर 71 रन की पारी के दौरान अर्जुन ने एक ओवर में 5 छक्के भी लगाए थे।

मुझे लगता है कि यह वक्त अर्जुन के लिए सीखने का होगा। उन्होंने अभी मुंबई के लिए खेलना शुरू किया है और अब वह फ्रेंचाइजी टीम में हैं। वह धीरे धीरे सीखेंगे और बेहतर होंगे वह अभी युवा हैं। एक ऐसे युवा जो बहुत केंद्रित है। हमें उनको वक्त देना होगा और उम्मीद करता हूं कि उनपर ज्यादा दबाव नहीं डाला जाएगा। उनको उभरने दीजिए और अपने तरीके से काम करने दें। हमारी कोशिश उनको इसी चीज में मदद पहुंचाने की रहेगी।

 

पत्रकार केसर रजा

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *