ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / बिग बॉस 14: राखी सावंत ने किया शादी तोड़ने का ऐलान? बोलीं- मैंने एक खुशी भी नहीं पाई है उनसे…

बिग बॉस 14: राखी सावंत ने किया शादी तोड़ने का ऐलान? बोलीं- मैंने एक खुशी भी नहीं पाई है उनसे…

जब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत घर के अंदर हों तो हंगामा तो होना ही है। हाल ही में एक टास्क के दौरान राखी ने पति रितेश से अपनी शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया। उन्होंने पति का हाथ से लिखा गया खत भी फाड़ दिया। राखी का कहना है कि उन्हें एक पत्नी का हक नहीं मिला है। राखी ने घरवालों के सामने अपनी शादी को लेकर कई ऐसी बातें कही हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

बिग बॉस ने घरवालों को उनकी एक दिली ख्वाहिश पूरी करने का ऑफर दिया। लेकिन इसके बदले उन्हें एक मुश्किल टास्क भी दे डाला, जिसके तहत उन्हें अपनी ख्वाहिश पूरी करने के बदले में एक इमोशन से जुड़ी चीज को डिस्ट्रॉय करना होगा। इसी टास्क में राखी से कहा गया कि उन्हें पति की भेजी हुई चिट्ठी फाड़कर डस्टबिन में फेंकनी होगी। ये सुनकर राखी कहती हैं कि उनके इमोशन तो इस चिट्ठी से जाहिर तौर पर जुड़े हैं। राखी ने कहा कि ‘वो मुझे जान कहते हैं, मैं अपने पति से प्यार करती हूं। मैंने दिल से शादी की है लेकिन हम शादी के बाद 2 साल से मिले ही नहीं हैं। मुझे नहीं लगता कि मैंने एक खुशी भी पाई है उनसे’।

राखी सावंत ने कहा कि ‘मेरा बॉन्ड रुबीना और अभिनव जैसा नहीं है। शादी मेरी झोल है, वो है। मैंने इस शो पर जो कुछ भी कहा, मुझे पहले पता होता तो मैंने उनसे शादी नहीं की होती’। उन्होंने ये भी कहा कि वो शा से बाहर जाते ही शादी तोड़ देंगी। राखी का कहना है कि ‘मुझे हक नहीं है कि मैं एक औरत और एक बच्चे की जिंदगी अपने लिए खराब करूं। मुझे इस खत की जरूरत नहीं है’।

राखी के मुताबिक ‘उसने मुझे कुछ भी नहीं दिया है, जो एक पत्नी को मिलना चाहिए। एक पत्नि का हक गहनों पर ही खत्म नहीं हो जाता है’। वहीं राखी की इन चौंकाने वाली बातों से घरवाले हैरान थे तो वहीं इस दौरान अली कहते हुए नजर आए कि राखी ने उन्हें कई बार बताया है कि ये हाथ से लिखा गया खत उनके पति का नहीं है।

पत्रकार प्रशांत अवस्थी

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

आवाज का जादू बिखेरने के बाद वेब सीरीज से फेस रिवील कर रहे हैं यूट्यूबर राहुल आशिकी वाला

पिछले चार सालों से सिर्फ अपनी आवाज के जादू से १ मिलियन सब्सक्राइबर्स के दिलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *