ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / विराट कोहली को तीसरे टेस्ट मैच से किया जाना चाहिए बैन, इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने बताया कारण…

विराट कोहली को तीसरे टेस्ट मैच से किया जाना चाहिए बैन, इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने बताया कारण…

Ind vs Eng अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए विराट कोहली पर बैन लगना चाहिए क्योंकि उन्होंने चेन्नई टेस्ट मैच में अंपायर के साथ सही व्यवहार नहीं किया था। ये कहना है इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डेविड लॉयड का।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने डेविड लॉयड ने भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में संपन्न हुए टेस्ट के दौरान अपने ऑन-फील्ड व्यवहार के लिए भारत के कप्तान विराट कोहली की कड़ी आलोचना की। जहां विराट कोहली को जीत के लिए भारत की अगुवाई करने के लिए प्रशंसा मिल रही है, वहीं उन्होंने अंपायर नितिन मेनन के साथ गर्मजोशी के टकराव में शामिल होकर खुद के लिए आलोचनाओं को भी आमंत्रित किया है।

दरअसल, यह घटना मैच के तीसरे दिन के अंतिम ओवर के दौरान हुई जब अंपायर नितिन मेनन ने भारतीय खिलाड़ियों द्वारा एलबीडब्ल्यू की अपील करने के बाद जो रूट को नॉट आउट करार दिया। मेजबान टीम आश्वस्त थी कि उनको विकेट मिल सकता है, क्योंकि कोहली ने रिव्यू लिया था। हालांकि, अंपायर्स कॉल के कारण रूट नॉट आउट रहे, जिससे कोहली एकदम गुस्से में आ गए, क्योंकि थर्ड अंपायर ने बॉल-ट्रैकिंग से पता किया था कि गेंद स्टंप्स को लग रही थी।

 

पत्रकार केसर रजा

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *