ब्रेकिंग स्क्राल
Home / राजनीति / चुनावी राज्यों में कांग्रेस का चुनाव प्रचार राहुल गांधी करेंगे..

चुनावी राज्यों में कांग्रेस का चुनाव प्रचार राहुल गांधी करेंगे..

कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव वाले राज्यों में प्रचार का सिलसिला जारी रखेंगे. असम के बाद वह 17 फरवरी को पुडुचेरी में चुनाव प्रचार शुरू करने वाले हैं. राहुल अपने चुनाव प्रचार के दौरान राज्यों में स्थानीय मुद्दे उठा रहे हैं. असम में उन्होंने सीएए विरोधी मजबूत पिच बनाते हुए कहा  है कि कांग्रेस जनता के कल्याण के लिए काम करेगी और समाज को बांटने के एजेंडे को लेकर चली भाजपा पर हमला बोलती रहेगी. उन्होंने असम की जनसभा में कहा, सीएए को हर्गिज लागू नहीं होने दिया जाएगा. मैंने जो गमछा ओढ़ रखा है, इस पर सीएए लिखा है, लेकिन इस पर हमने क्रॉस का निशान लगा दिया है.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस असम समझौते का सम्मान करेगी और दुनिया की कोई ताकत असम को नहीं तोड़ सकती. जो भी असम समझौते को छूने या समाज के भीतर नफरत फैलाने की कोशिश करेगा, कांग्रेस पार्टी असम के लोगों के साथ मिलकर उन्हें सबक सिखाएंगे. राहुल तमिलनाडु और केरल का दौरा पहले ही दौरा कर चुके हैं. इन राज्यों में अगले दो महीनों में चुनाव होने हैं. तमिलनाडु में उन्होंने एनईपी और भाषा के मुद्दे को लेकर भाजपा पर हमला बोला.
लेकिन उनके पश्चिम बंगाल के दौरे को लेकर अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है. पार्टी इस राज्य में वाम दलों के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने जा रही है. सूत्रों का कहना है कि वाम दलों ने 28 फरवरी को एक रैली में राहुल गांधी को आमंत्रित किया है, लेकिन उनकी भागीदारी की अभी पुष्टि नहीं हुई है.।
पत्रकार संजय जौहरी
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

शपथ समारोह, 12000 वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था, 11 स्थानों पर होगी भव्य आतिशबाजी

25 मार्च को नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के बाद राजधानी में भव्य आतिशबाजी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *