ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / बिहार :पति ने घर में सो रही पत्नी और बेटियों पर कुल्हाड़ी से हमला कर एक को मार डाला, दो गंभीर…

बिहार :पति ने घर में सो रही पत्नी और बेटियों पर कुल्हाड़ी से हमला कर एक को मार डाला, दो गंभीर…

बिहार के सीवान में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टड़वा गांव में पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इस घटना में जहां पत्नी रीता देवी की मौत हो गयी वहीं उसकी दोनों बेटियां निक्की कुमारी और सोनी कुमारी गंभीर रूप से घायल हैं। घटना सोमवार की रात की है।
हमलावर पिता का नाम श्रीकांत यादव उर्फ राजू यादव है। बताया जाता है कि हमला उस वक्त किया गया जब परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे। घटना के बाद जब घर मे शोर मचा तो आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई। तत्काल सभी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रीता देवी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनों ही बेटियां का इलाज किया जा रहा है। इधर घटना को अंजाम देने के बाद से ही हमलावर पिता फरार है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई घटना की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है। हालांकि घटना का मुख्य कारण का पता अभी नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है। कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही घटना की पूरी जानकारी मिल सकेगी ।
रचना 
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *