ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / बीजेपी-टीएमसी में हमले तेज, शुभेंदु अधिकारी बोले- बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती हैं ममता

बीजेपी-टीएमसी में हमले तेज, शुभेंदु अधिकारी बोले- बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती हैं ममता

मोदी-शाह के नारे के जरिए ममता बनर्जी पर कसा तंज पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी हमले तेज हो रहे हैं। राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत के लिए जी जान से जुटे हुए हैं। बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार टीएमसी नेताओं पर हमला बोल रहे हैं।
इसी कड़ी में ताजा हमला तृणमूल कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने बोला है। शुभेंदु ने ममता बनर्जी का तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल में अमित शाह का बयान अब सच साबित हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘2019 में हाफ और 2021 टीएमसी साफ’।
पश्चिम बंगाल में चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी ने टीएमसी पर हमले तेज कर दिए हैं। पार्टी के बागी नेता शुभेंदु ने अपनी ही पूर्व नेता ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला है।
अधिकारी ने टीएमसी के जय बांग्‍ला के नारे पर निशाना साधते हुए कहा है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।
शुभेंदु ने कहा बंगाल की जनता ने टीएमसी को सत्‍ता से बाहर करने का मन बना लिया है। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी किस तरह के दावे कर रही है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
डबल इंजन सरकार को मिलेंगे वोट 
पश्चिम बंगाल के लोगों ने डबल इंजन की सरकार को वोट देने का फैसला कर लिया है। इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।
ये अब तय होता दिखाई दे रहा है। मोदी और अमित शाह ने नारा दिया था- 2019 में हाफ और 2021 में साफ और अब यह होने जा रहा है।
नेपाल और श्रीलंका में भी अमित शाह बनाएं बीजेपी की सरकार, देश के इस दिग्गज नेता और मुख्यमंत्री ने किया दावा
हमारा नारा भारत माता की जय और जय श्री राम है
आपको बता दें कि 11 फरवरी को गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। इस दौरान उन्‍होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था और कहा था कि जब तक चुनाव खत्म होंगे ‘दीदी’ जय श्री राम के नारे लगाने लगेंगी।
 पत्रकार अदिति सिंह
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

अस्पताल घोटाले की जांच रिपोर्ट LG को भेजी, पद से हटाने की मांग : CM केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्य सचिव नरेश कुमार से जुड़े अस्पताल घोटाले की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *