ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / मोदी और शाह सिर्फ भारत के बारे में सोचते हैं : त्रिवेदी

मोदी और शाह सिर्फ भारत के बारे में सोचते हैं : त्रिवेदी

पश्चिम बंगाल की चुनावी सरगर्मियों के बीच टीएमसी सांसद दिनेश त्रिवेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। दिनेश त्रिवेदी का बीजेपी में जाना तय माना जा रहा है। इस बीच में त्रिवेदी ने तमाम राजनीतिक मसलों समेत टीएमसी और बीजेपी पर पूछे गए सवालों का जवाब दिया हैं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी मेरे दोस्त हैं। बीजेपी में शामिल होने में कोई बुराई नहीं हैं, अगर मैं बीजेपी में शामिल होना चाहूं तो कोई नहीं रोक सकता हैं। इसलिए कभी भी पार्टी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। अमित शाह भी मेरे मित्र हैं। अगर मैं बीजेपी से जुड़ता हूं तो मुझे कोई रोक नहीं सकता हैं। बीजेपी से जुड़ना कोई गलत बात नहीं है।
त्रिवेदी ने कहा कि दोनों (मोदी-शाह) सिर्फ भारत के बारे में सोचते हैं। जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब भी मैं उनसे मिलने जाता था।
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दिनेश त्रिवेदी के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि त्रिवेदी बल्लेबाज नहीं बल्कि ऑलराउंडर हैं। मैं उनका बीजेपी में स्वागत करता हूं। हम साथ में मिलकर काम करेंगे। उनके इस बयान से पहले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी दिनेश त्रिवेदी का बीजेपी में स्वागत करने की बात कही थी।ऐसे माना जा रहा है कि त्रिवेदी बहुत जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।
पत्रकार सुष्मिता गौड़
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

अस्पताल घोटाले की जांच रिपोर्ट LG को भेजी, पद से हटाने की मांग : CM केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्य सचिव नरेश कुमार से जुड़े अस्पताल घोटाले की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *