ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / ममता को न मां की इज्जत, न माटी से प्यार, न मानुष की चिंता’- जेपी नड्डा…

ममता को न मां की इज्जत, न माटी से प्यार, न मानुष की चिंता’- जेपी नड्डा…

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने तारापीठ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई, साथ ही ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने आरोप लगाया है कि बंगाल में लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है, बीजेपी आएगी तो यहां पर विकास के काम को आगे बढ़ाएगी।
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता जी को न मां की इज्जत है, न माटी से प्यार, न ही मानुष की चिंता है।
उन्होंने आगे कहा हैं कि ममता जी प्रधानमंत्री के बंगाल आने पर सवाल उठाती है। लेकिन प्रधानमंत्री बार-बार यहां आएंगे और वह जब आते हैं तो कभी खाली हाथ नहीं आते हैं। इसके अलावा बंगाल की जनता को भरोसा दिलाया कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व बंगाल जल्द बदलेगा साथ ही विकास की रफ्तार भी पकड़ेगा।
ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा है कि ममता जी को न मां की चिंता है, न माटी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है, उनको केवल तानाशाही से मतलब है।
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि यहां की जमीन श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बंगाल को लेकर लड़ाई लड़ी, कश्मीर को लेकर लड़ाई लड़ी और मोदी सरकार उनके सपने को पूरा कर रही है। मंच बदल सकता है, इरादे नहीं बदल सकते।योजनाएं कितनी भी बनाओ रोकने की, पर हम रुक नहीं सकते।
पत्रकार रिचा निगम
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About Tat Bureau Lucknow

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *