ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / दीप सिद्धू पंजाब से गिरफ्तार, लाल किला हिंसा में पुलिस ने रखा था 1 लाख रुपये का इनाम…

दीप सिद्धू पंजाब से गिरफ्तार, लाल किला हिंसा में पुलिस ने रखा था 1 लाख रुपये का इनाम…

26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के मुख्य आरोपियों में से एक दीप सिद्धू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. करीब 15 दिन तक फरार रहने के बाद भी दीप सिद्धू मंगलवार तड़के दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा. पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम रखा है. दीप सिद्धू को पंजाब कि जिरकपुर से गिरफ्तार किया गया है.
गौरतलब है कि पुलिस ने पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू के ऊपर एक लाख का इनाम भी घोषित किया है, लेकिन इन सबके बीच दीप सिद्धू की ओर से एक के बाद एक वीडियो संदेश जारी किए जा रहे थे. दावा किया गया है कि पंजाबी एक्टर जो भी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड करते है, उसके पीछे सिद्धू की एक बेहद करीबी महिला मित्र है.
पुलिस के मुताबिक, दीप सिद्धू वीडियो बनाता जरूर था, लेकिन उसे अपलोड उसकी बेहद करीबी महिला मित्र करती थी. ये महिला मित्र भारत से बाहर विदेश में बैठकर सिद्धू के वीडियो अपलोड करती थी. इसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को भटकाने की थी. यानी दीप सिद्धू एक पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रहा था.
हाल ही में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू ने एक वीडियो जारी करने को कहा था कि उसने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए उसे कोई डर नहीं है. वह मामले से जुड़े सबूत जुटा रहा है और 2 दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएगा. एक्टर ने यह भी कहा था कि जांच एजेंसियां उनके परिवार को परेशान न करें. इस बीच पुलिस ने दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया है.
पत्रकार रिचा निगम
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

गौ रक्षा महासंघ के राष्ट्रीय सचिव व प्रोजेक्ट डायरेक्टर बने सुनील कुमार

लखनऊ। अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ ने सुनील कुमार को संगठन का राष्ट्रीय सचिव बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *