ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / कपिल शर्मा से फैन ने पूछा बेटे का नाम

कपिल शर्मा से फैन ने पूछा बेटे का नाम

मुंबई. हर घर में पहचाने जाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पापा बने हैं. एक फरवरी को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ  ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने ये गुड न्यूज शेयर की, जिसके बाद लोगों ने बधाइयां देनी शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर हाल ही में कपिल ने एक ट्वीट किया और अपने सभी फैन्स, दोस्तों और चाहने वालों को बधाइयों के लिए शुक्रिया कहा है. कपिल के ट्वीट को देखने के बाद उनके फैन ने सवाल किया और पूछा ‘बेटे का नाम क्या रखा है?’, ये देखने के बाद कॉमेडियन ने फैन को मजेदार रिप्लाई किया है.
कपिल के थैंक्यू पोस्ट करने पर उनके फैन ने सवाल किया कि बेटे का नाम क्या रखा है?’ इस पर कपिल ने जवाब देते हुए लिखा, ‘धन्यवाद, अभी नामकरण नहीं हुआ है. सोशल मीडिया पर कपिल का ये जवाब सुनने के बाद लोग जान गए हैं कि अभी कपिल के बेबी का नाम नहीं रखा है.
 आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी दिसंबर साल 2018 में हुई थी. उनके घर 10 दिसंबर 2019 को एक प्यारी सी बेटी का आगमन हुआ. कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है. पिछले साल लॉकडाउन के बाद से गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं, लेकिन इस मामले पर कपिल चुप्पी बनाए हुए थे. इसी साल जब उनके शो बंद होने की खबरें आने लगी तब उन्होंने कहा था कि वह कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेकर वह अपनी पत्नी और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, क्योंकि वो अपने पहले बच्चे के समय गिन्नी को वक्त नहीं दे पाए थे.
लगातार काम की वजह से कपिल अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे, लेकिन जब गिन्नी दोबारा से मां बनी हैं तो ऐसे वक्त में कपिल ने थोड़े समय के लिए शो से ब्रेक लेकर अपना पूरा समय अपनी पत्नी और बेटी के साथ बिताने का फैसला किया. आपको बता दें कि करीब तीन महीने के ब्रेक के बाद फिर से कपिल अपना शो लेकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर होंगे.
पत्रकार अदिती सिंह
द’ अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *