ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / संजय दत्त ने दिया अपनी पत्नी को 100 करोड़ के चार फ्लैट,मान्यता ने किए वापस…

संजय दत्त ने दिया अपनी पत्नी को 100 करोड़ के चार फ्लैट,मान्यता ने किए वापस…

नए साल की शुरुआत में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने  अपने-अपने नए घर खरीदे. बॉलीवुड में ‘बाबा’ के नाम से मशहूर एक्टर संजय दत्त ऐसे सेलिब्रिटी है जो आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं. कैंसर से जंग जीतने के बाद भी अपनी पत्नी मान्यता को चार महंगे फ्लैट गिफ्ट किए, जिनकी कीमत 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है, लेकिन मान्यता  ने सभी फ्लैट्स वापस कर दिए. ये जानकर लोग हैरान हैं कि आखिर मान्यता ने ऐसा क्यों किया?
संजय दत्त  ने चार कमरे के आलीशान अपार्टमेंट में पैसे लागए. बांद्रा के पाली हिल एरिया में संजय दत्त ने पत्नी के लिए यह घर खरीदा है. संजय दत्त के इस गिफ्ट को मान्यता दत्त ने लेने से इनकार कर दिया. पिछले साल 23 दिसंबर को संजय ने फ्लैट मान्यता को गिफ्ट किये थे. मान्यता ने उन्हें 29 दिसंबर को वापस लौटा दिया.
संजय दत्त द्वारा गिफ्ट किये गए ये अपार्टमेंट मुंबई के पाली हिल में स्थित इंपीरियल हाइट्स बिल्डिंग में थे, जहां और भी कई बॉलीवुड सितारे रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो फ्लैट्स तीसरी और चौथी मंजिल पर स्थित थे तो वहीं बाकी दो फ्लैट बिल्डिंग की 11वीं और 12वीं मंजिल पर स्थित थे. इन चारों ही फ्लैट की मार्केट वैल्यू 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की थी. मान्यता दत्त ने टैक्स से जुड़े लेन-देन के कारण फ्लैट्स को वापस लौटा दिया है.
पिछले साल 2020 अगस्त के महीने में संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ था और अपना इलाज कराने के मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए थे. संजय दत्त ने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर फिल्मी दुनिया में वापसी की है.वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त आखिरी बार फिल्म ‘सड़क 2’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई दी थी. वह जल्द ही साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा का रोल अदा करेंगे, जिसका लुक भी कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था.
पत्रकार अदिति सिंह                      
 द अचीवर टाईम्स 
लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *