ब्रेकिंग स्क्राल
Home / बड़ी ख़बरें / रामपुर दौरे सड़क पर निकलीं प्रियंका गांधी के साथ हादसा होते -होते बचा…

रामपुर दौरे सड़क पर निकलीं प्रियंका गांधी के साथ हादसा होते -होते बचा…

हापुड़. रामपुर दौरे पर निकलीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव  प्रियंका गांधी उस वक्त बाल-बाल बच गईं, जब उनके पास  से कई  गाड़ियां आपस में टकरा गई ।तो ये हादसा हुआ हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास  बताया जा रहा है ,कि प्रियंका गांधी की गाड़ी तेज रफ्तार से रामपुर की तरफ के लिए बढ़ रही थी । तभी गाड़ी गर्म हो गई और धुंआ निकलने लगा  जिसकी वजह से ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दी गाड़ी के अचानक रुकने की वजह से साथ में पीछे चल रही समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं । हालांकि इस हादसे में किसी भी तरह का कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है ।
गौरतलब है कि प्रियंका गांधी यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल में नेता आराधना मिश्रा समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ करीब साढ़े 11 बजे बिलासपुर के डिबडिबा गांव पहुंची. वह यहां किसान नवरीत सिंह  के भोज कार्यक्रम में शामिल होंगी । नवरीत सिंह की मौत 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई थी । दिल्ली के आईटीओ के पास तेज रफ़्तार ट्रैक्टर पलटने से नवरीत की मौत हो गई थी । इस हादसे के बाद किसानों ने आरोप लगाया था । कि पुलिस की गोली लगने से नवरीत की मौत हो गयी थी । हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई थी.
प्रियंका गांधी के दौरे को देखते हुए रामपुर जिला पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है । दावा किया जा रहा है ,कि प्रियंका गांधी 500  भारी-भरकम गाड़ियों के साथ नवरीत के घर पहुंचेंगी. एसपी शगुन गौतम ने बताया है कि हमें सिर्फ रामगोविंद चौधरी के आने की जानकारी मिली है । प्रियंका गांधी के आने की अधिकृत सूचना हमारे पास नहीं है । बताया जा रहा है , कि वापसी के समय वह गाजीपुर बॉर्डर भी जा सकती हैं । जहां किसानों का आंदोलन चल रहा है ।
रचना 
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

अस्पताल घोटाले की जांच रिपोर्ट LG को भेजी, पद से हटाने की मांग : CM केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्य सचिव नरेश कुमार से जुड़े अस्पताल घोटाले की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *