ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सरसों के खेत में किया गैंगरेप, आरोपी हुआ फरार…

नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सरसों के खेत में किया गैंगरेप, आरोपी हुआ फरार…

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।
बताया जा रहा है । कि गांव के तीन लोगों ने खेत गई नाबालिग किशोरी पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल परिक्षण भी कराया गया है।

अलीगढ़ खैर थाना क्षेत्र के एक गांव मे सोमवार की सुबह 9:00 बजे गोबर डालने गई किशोरी को तीन युवक सरसो के खेत में खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों से पहले ही तीनों युवक मौके से फरार हो गये। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने ग्रामीणों के साथ सीओ विकास कुमार को मामले की जानकारी देते हुए थाने में शिकायत दी।

दरअसल अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी अपने घर से गोबर डालने के लिये गई थी। किशोरी जब खेत में गोबर डालकर घर वापस आ रही थी । तभी उसी दौरान गांव के रहने वाले तीन युवक पहले से ही रास्ते पर घात लगाकर खड़े थे। जैसे ही किशोरी इन युवको के नजदीक पहुंची तो आरोपियों ने जबरदस्ती किशोरी को रास्ते से उठाकर अपने साथ खेत में खड़ी सरसो की फसल मे ले गए। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया । किशोरी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों सहित स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

नाबालिक किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म की सूचना पुलिस को दे दी गई और महिला पुलिस ने किशोरी से पूछताछ के बाद डाक्टरी परीक्षण के लिए अलीगढ़ भेज दिया है।

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने जानकारी देते हुए है । बताया कि थाना खैर इलाके में एक युवती के साथ तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म करने की सूचना मिलते ही जिस पर पुलिस द्वारा गांव में पहुंच कर जांच पड़ताल की जिसमें बताया गया है । कि गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जा रही है।

सूर्य प्रताप
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *