ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का निधन, 2 महीने पहले हुआ था कोरोना

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का निधन, 2 महीने पहले हुआ था कोरोना

मुंबई। अपने बयानों के चलते चर्चाओं में रहे ‘बिग बॉस’  के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन हो गया है। आज उन्होंने गाजियाबाद के लोनी स्थित DLF अंकुर विहार में अंतिम सांस ली। वह बीते कई महीनों से बीमार थे, और 3 महीने पहले उन्हें कोरोना भी हुआ था। बताया जा रहा है कि कोरोना ठीक होने के बाद भी कमजोरी के कारण चलने फिरने में काफी परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें आधे शरीर में पैरालेसिस भी हो गया था।
15 दिन पहले पैरालेसिस होने के कारण उनकी हालत बिगड़ गई, और आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।स्वामी ओम के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शोक की लहर है। डीएनए की एक खबर के मुताबिक, उनके दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन जैन ने बताया कि पैरालेसिस अटैक आने के बाद वह ज्यादा परेशानी में थे। उनका इलाज एम्स में चल रहा था। स्वामी ओम का अंतिम संस्कार आज दिल्ली के निगम बोध घाट पर दोपहर में किया जाएगा।  स्वामी ओम का नाम कई विवादों से जुड़ा हुआ है। बिग बॉस सीजन 10 से भी उन्हें निकाल दिया गया था।
आपको बता दें कि साल 2017 में निजता जैसे गंभीर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने 24 अगस्त 2017 को बिग बॉस से चर्चित हुए स्वामी ओम पर सुप्रीम कोर्ट ने दस लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया था। दरअसल उन्होंने अपनी याचिका में कहा था कि हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में जजों की नियुक्ति के लिए CJI से सिफारिश क्यों ली जाती है?
कोर्ट ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था लेकिन स्वामी ओम ने इस पर जवाब दिया था कि वो ‘बिग बॉस’ के जरिए पहले ही बहुत पब्लिसिटी पा चुके हैं।  इस मामले में बीते साल कोर्ट ने उन्हें जुर्माने के 10 लाख की जगह 8 हफ्ते में 5 लाख रुपए जमा करवाने को कहा था।
स्वामी ओम को बिग बॉस के दसवें सीजन में देखा गया था। वह घर के अंदर विवादों से घिरे थे। घर में रहते हुए उन्होंने शो के प्रतियोगी बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर अपना यूरिन छिड़का था, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था।
पत्रकार सुष्मिता गौड़
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *