ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बहुत ही शर्मनाक मामला आया सामने

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बहुत ही शर्मनाक मामला आया सामने

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक लड़की की जिंदगी से खिलवाड़ करते हुए बिचौलिए ने छोटा भाई दिखाकर बड़े भाई के साथ उसकी  शादी करा दी। हद तो तब हो गई जब ससुराल पहुंचने पर दुल्हन पर सास ने अपने चारों बेटों से संबंध बनाने का दबाव डाला । इस बीच पीड़िता से छेड़छाड़ के साथ मारपीट भी की गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, सिहानी गेट इलाके में रहने वाली (19) वर्षीय पीड़िता ने बताया कि सोसायटी में काम करने वाली उनकी मां ने गार्ड के कहने पर शादी के लिए मुरादनगर निवासी मे एक लड़का देखा था। पसंद आने पर शादी तय हो गई। 21 फरवरी 2020 को बारात आई तो दूल्हे की जगह दूसरा लड़का बैठा था। पीड़िता ने विरोध किया। बिचौलिया ने बताया कि यह लड़के का बड़ा भाई है। बारात लौटना अच्छा नहीं होता। माता-पिता के मानने पर पीड़िता भी मान गई और लड़के के बड़े भाई से शादी कर ली, लेकिन घर पहुंचने पर पता चला कि वह नशे का आदी है। पहले ही दिन वह नशे के इंजेक्शन लेकर सो गया।

सास, पति व जेठ ने बनाया शारीरित संबंध का दबाव: पीड़िता
पीड़िता ने आगे बताया कि पति के दो बड़े भाई और एक छोटा भाई है। बड़े जेठ पहले से शादीशुदा हैं। आरोप है कि शादी के दूसरे दिन से सास कभी बड़े तो कभी छोटे जेठ और कभी देवर को उनके कमरे में भेजकर संबंध बनाने का दबाव देने लगी। वह रोज विरोध कर बाहर आ जाती। एक दिन सास, पति व जेठ ने मारपीट कर उनके कपड़े  फाड़ दिए और छेड़छाड़ भी की। इसमें नाकाम होने पर आरोपितों ने बाइक और ट्रक खरीदने को तीन लाख रुपये की मांग शुरू कर दी।

क्या कहती है पुलिस
इस मामले में सिहानी गेट के एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं। साक्ष्यों के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले की जानकारी पीड़िता ने डी

 नज़िया शेक
द अचीवर टाइम्स

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *