ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / राजधानी के गोमती नगर थाने के अंतर्गत आरएस एसोसिएट एंड सन फर्म चला रहे लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज

राजधानी के गोमती नगर थाने के अंतर्गत आरएस एसोसिएट एंड सन फर्म चला रहे लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज

लखनऊः राजधानी में चल रहे आरएस एसोसिएट एंड संस चला रहे लोगों के खिलाफ कुछ लोगों ने ठगी की शिकायत दर्ज करायी है. राम प्रकाश सिंह, संजय कुमार, राम आसरे, विनय कुमार और धर्मेंद्र कुमार सिंह ने फर्म के मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि फर्म चला रहे सुरेश कुमार, कमलावती, घनश्याम वर्मा, बलवंत सिंह के साथ अरविंद कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी की धारा में केस दर्ज कराया है. जिसमें बताया गया है कि इन लोगों ने यूपी के 75 जिलों में ड्रिंकिंग एंड वॉटर कनेक्शन यूनिट लगाने का ठेगा देने के नाम पर जालसाजी की है. उन्होंने लोगों को टेंडर देने के नाम पर भारत सरकार की लाट लगी हुई कूटरचित दस्तावेज दिखाते हुए करोड़ों रुपये की ठगी की है. फर्म के खिलाफ राम प्रकाश सिंह, संजय कुमार, राम आसरे, विनय कुमार और धर्मेंद्र कुमार सिंह ने शिकायत की है.

पांच शातिर जालसाज

मिली जानकारी के मुताबिक पांचों चालाक जालसाजों ने 75 जिलों में ड्रिंकिंग एंड वॉटर कनेक्शन यूनिट लगाने का ठेका दिलाने के नाम पर फायदा उठाया. उन्होंने लोगों को टेंडर देने के नाम पर भारत सरकार की लाट लगी हुई कूटरचित दस्तावेज दिखाते हुए ठेकेदारों को कई गुना लाख का प्रलोभन दिया था. पीड़ितों ने बताया है कि चालाक ठग प्रलोभन देकर यूनिट लगाने के स्थानों का निरीक्षण करता था. इसके साथ ही पूरे विश्वास में लेकर उनकी गाढ़ी कमाई को बतौर सिक्योरिटी जमा कराकर करोड़ों रुपए हड़प लिये. वहीं पीड़ितों का आरोप है कि जब इन लोगों ने अपना पैसा मांगा, तो वो जान से मारने की धमकी देने लगे.

नाज़िया शेख
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *