ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / इंजीनियर के घर लाखों की डकैती, मां बेटी को बंधक बनाकर लूटा

इंजीनियर के घर लाखों की डकैती, मां बेटी को बंधक बनाकर लूटा

लखनऊ में गन्ना विभाग के इंजीनियर के घर लाखों की डकैती, मां-बेटी को बंधक बनाकर लूटा
राजधानी लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र के विराज खंड-4 में रहने वाले गन्ना विभाग के इंजीनियर योगेंद्र श्रीवास्तव के घर मंगलवार रात डकैतों ने धावा बोल दिया। उनकी बेटी और पत्नी को अलग-अलग कमरों में बंधक बनाया और नगदी जेवरात लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि इंजीनियर के घर चोरी हुई है। तहरीर को लेकर परिजन और पुलिस में नोकझोंक भी हुई।

विराज खंड-4 निवासी योगेंद्र श्रीवास्तव मेरठ में गन्ना विभाग में बतौर इंजीनियर तैनात हैं। वह दो दिन की छुट्टी पर घर आए हुए थे। उनके परिवार में पत्नी निशा श्रीवास्तव, बेटी जीनिया सहित पांच लोग हैं।

अंदर डकैत, बाहर पुलिस कर रही थी गश्त 
इंजीनियर के मुताबिक, उनकी पत्नी ने बताया कि जब बदमाश परिवार को बंधक बनाए हुए थे। उस दौरान पुलिस की जीप भी दरवाजे के सामने से गश्त करती हुई निकली लेकिन पुलिस को इस बात की भनक भी नहीं लगी कि घर में डकैत घुसे हुए हैं।

मेन दरवाजा बंद कर घर में घुसे थे बदमाश
रेलवे लाइन के किनारे स्थित इंजीनियर के मकान में बदमाशों ने बगल के खाली पड़े प्लॉट से सड़क तक रास्ता तय किया। इसके बाद मेन गेट के पास दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुए। पूरी वारदात के दौरान करीब तीन घंटे तक बदमाश घर में मौजूद रहे।

सीसीटीवी कैमरा, सेंसर व हूटर लगा रखा है
इंजीनियर के मुताबिक, घर की सुरक्षा के लिए उन्होंने पुख्ता इंतजाम किया है। घर में हर तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। सेंसर और हूटर भी लगाए गए हैं। ताकि कोई अनजान आदमी घुसे तो अलार्म बज जाए लेकिन मंगलवार रात बदमाशों ने जब धावा बोला तो यह काम नहीं कर रहा था। उन्होंने घर में एक लैब्राडोर कुत्ता भी पाल रखा है।

संवाददाता इकरामुद्दीन अंसारी
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *