ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / मशहूर एक्टर जॉन इब्राहिम को लेकर आए बुरी खबर अस्पताल पर जुटी भीड़

मशहूर एक्टर जॉन इब्राहिम को लेकर आए बुरी खबर अस्पताल पर जुटी भीड़

वाराणसी. अभिनेता जॉन अब्राहम शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. उनके हथेली पर चोट लगी. जिसे दिखाने के लिए वो वाराणसी में चितईपुर स्थित निजी अस्पताल में पहुचें. जहां डॉक्टरों ने फर्स्ट एड कर उन्हें राहत दी. जॉन यहां फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ की शूटिंग कर रहे हैं. अभिनेता के जॉन अब्राहम के चोट लगने की खबर लगते ही उनके प्रशसंकों की भीड़ अस्पताल के बाहर लग गयी. हालांकि तब तक जॉन अब्राहम इलाज करवा कर जा चुके थे.

दरअसल जॉन अब्राहम पिछले कुछ दिनों से वाराणसी में अपनी आने वाली फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग कर रहे हैं. आज भी फिल्‍म के कुछ हिस्सों की शूटिंग में उन्होंने भाग लिया था. इस दौरान उन्हें दाहिने हाथ की हथेली पर चोट लग गई. पास में ही स्थित हॉस्पिटल में जॉन ने डॉक्टरों को दिखाना मुनासिब समझा.

जॉन की हथेली पर चोट आई है. डॉक्टरों ने उनके हथेली का एक्स-रे भी किया. हालांकि एक्स-रे में किसी प्रकार का डैमेज नहीं निकला लेकिन दर्द के कारण हॉस्पिटल ने उनके हथेली पर बैंडेड बांध दी है ताकि उन्हें आराम मिल सके. जॉन ने अस्‍पताल में लगभग 1 घंटा ब‍िताया. आपको याद द‍िला दें कि ‘सत्‍यमेव जयते’ यानी इस फिल्‍म के पहले पार्ट में भी एक एक्‍शन सीन शूट करते वक्‍त जॉन अब्राहम घायल हो गए थे.

वरिष्ठ संवाददाता अंगद मौर्या

द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *