ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / पहले प्रेमी ने बनाए युवती से शारीरिक संबंध, फिर छोड़ दिया दोस्त के लिए

पहले प्रेमी ने बनाए युवती से शारीरिक संबंध, फिर छोड़ दिया दोस्त के लिए

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर में एक युवक ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ शारीर‍िक संबंध बना ल‍िए, साथ ही फोटो और अश्‍लील वीडियो भी बना लिए. यह सभी वीडियो और फोटो प्रेमी ने अपने दोस्तों को दे दिए. दोस्तों ने भी क्‍ल‍िप दोस्त की प्रेमिका को द‍िखाकर ब्लैकमेल किया और उसके साथ यौन शोषण किया. साथ ही आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो उसकी हत्या कर दी जाएगी.

बुलंदशहर जनपद के एक गांव में एक युवती को जुलाई महीने से उसका प्रेमी ब्लैकमेल कर रहा था. साथ ही यौन शोषण भी कर रहा था. आरोपी ने प्रेमिका के अश्लील वीडियो और फोटो बनाए और अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड कर दिए.

पीड़िता ने थाने में प्रेमी और उसके दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसमें बताया गया कि प्रेमी और उसके दोस्तों ने भी यौन शोषण किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद जब पीड़िता का बुलंदशहर के जिला चिकित्सालय में मेडिकल कराने को लाया गया तो उसने मेडिकल परीक्षण कराने से इनकार कर दिया.

पुलिस ने पीड़िता को कोर्ट मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहां 164 के बयान में भी पीड़िता ने घटना से इनकार करते हुए किसी के बहकावे में केस दर्ज कराने की बात कही. पुलिस कह रही है कि इस मामले में आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है फिर भी कानून के हिसाब से कार्रवाई की जा रही है.

इस मामले में एसएसपी ने बताया कि पीड़िता ने मेडिकल कराने से इनकार कर दिया और कोर्ट मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान में घटना को निराधार बताया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को हिरासत में लेकर विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है, हालांकि घटना फर्जी प्रतीत हो रही है.

विशेष संवाददाता मोहम्मद शारिक
द अचीवर टाइम्स लखनऊ

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *