ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / लखनऊ / शराब बंदी संघर्ष समिति के साथ सांसद कौशल किशोर करेंगे नशा मुक्ति हस्ताक्षर अभियान का आगाज

शराब बंदी संघर्ष समिति के साथ सांसद कौशल किशोर करेंगे नशा मुक्ति हस्ताक्षर अभियान का आगाज

लखनऊ: कल गुरुवार को शराब बंदी संघर्ष समिति के साथ सांसद कौशल किशोर नशा मुक्त समाज के लिए गाँधी प्रतिमा हज़रातगंज में नशा मुक्ति हस्ताक्षर अभियान के कार्यक्रम का आयोजन करेंगे ! प्रदेश में चल रहे शराब बंदी संघर्ष समिति के इस नशा मुक्ति अभियान को अब सांसद कौशल का साथ मिल गया है ! मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र से सांसद कौशल किशोर शराबबंदी और नशामुक्ति को लेकर एक व्यापक अभियान शुरू किया है।

हालांकि वह पहले से ही इसको लेकर काफी सक्रिय रहते हैं, लेकिन उन्होंने अपने इस नशामुक्ति अभियान को एक कदम आगे ले जाने का फैसला किया है। उन्होंने एक व्यक्तिगत नुकसान के बाद ऐसा करने का फैसला किया है। दरअसल बीते 19 अगस्त को नशे के कारण सांसद के बेटे की मौत हो गयी। इस दौरान वह कोविड पॉजिटिव होनर के कारण अस्पताल में एडमिट थे। उनके 28 वर्षीय बेटे आकाश किशोर अपने पीछे पत्नी और दो वर्षीय बच्चे को छोड़ गए हैं। अब कौशल किशोर नशामुक्ति और शराबबंदी को लेकर लखनऊ से एक व्यापक नशा मुक्ति आंदोलन शुरू किया है और उन्होंने हर महीने 1000 युवकों का नशा छुड़ाने के संकल्प लिया है। कल होने वाले हस्ताक्षर अभियान में शराब बंदी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तजा अली एवं राष्ट्रीय स्वाभिमान दल के अध्यक्ष विवेक श्रीवास्तव ने भारी संख्या में लोगों से हजरतगंज पहुँचने की अपील की है!

About admin

Check Also

रेलवे फोर्ज्ड वैगन व्हील के बड़े कारोबार पर ध्यान केंद्रित करेगी हिल्टन मेटल फोर्जिंग

कंपनी ने सालाना 48,000 व्हील्स बनाने की क्षमता स्थापित की लखनऊ । स्टील फोर्जिंग उद्योग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *