ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अंतर्राष्ट्रीय / विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल: कराची

विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल: कराची

पाकिस्तान के कराची शहर में हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। यह धमाका शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके में कराची विश्वविद्यालय मस्कान गेट के सामने एक चार मंजिला इमारत में हुआ। ईधी फाउंडेशन के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि सभी घायलों और मृतकों को शहर के पटेल अस्पताल में ले जाया गया है। अभी तक विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि सिलिंडर में हुए विस्फोट के चलते यह घटना हुई है। हालांकि, बम निरोधक दस्ता विस्फोट के असल कारणों की जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंच रहा है।

कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस द्वारा पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है। बताया गया है कि विस्फोट चार मंजिला इस इमारत की दूसरी मंजिल पर हुआ है। चश्मदीदों ने बताया है कि धमाका इतना जोरदार था कि आस-पास स्थित घरों और कारों की खिड़कियां टूट गईं।

कल ही कराची के शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास एक बस टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर हुए धमाके में पांच लोग घायल हो गए थे। पुलिस जांचकर्ताओं ने कहा था कि यह आईईडी था, जिसे टर्मिनल के गेट पर लगाया गया था। दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद आईईडी रखी गई थी। इस धमाके में पांच लोग घायल हो गए।

About The Achiever Times

Check Also

बांग्लादेश के स्कूल में भी लगा बुर्के पर प्रतिबंध

कर्नाटक की तर्ज पर बांग्लादेश के नोआखाली के सेनबाग उपजिले में एक स्कूल के क्लासरूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *