ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / धान काटने के लिए घर से निकली किशोरी का शव खेत में पड़ा मिला

धान काटने के लिए घर से निकली किशोरी का शव खेत में पड़ा मिला

धान काटने के लिए घर से निकली एक दलित किशोरी का शव बुधवार को खेत में पड़ा मिला। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। किशोरी के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है। मामला सतरिख थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत सेठमऊ के एक गांव का है।

गांव में 17 साल की एक दलित किशोरी बुधवार दोपहर बाद घर से हंसिया लेकर खेत में धान काटने गई थी। देर शाम तक उसके घर न लौटने पर पिता को अनहोनी की आशंका हुई। बेटी की तलाश करता हुआ पिता खेत पहुंचा तो वहां उसका शव देखकर वह अवाक रहा गया। पिता के चिल्लाने पर आसपास खेत में काम रहे लोग मौके पर जुट गए।

थोड़ी देर में वारदात की खबर पूरे गांव में फैल गई। परिवार भी मौके पर पहुंच गया। किशोरी का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। शव मिलने की सूचना पर सतरिख पुलिस हरकत में आ गई।

मौके की नजाकत को भांप प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा ने मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दी। इसके बाद प्रभारी एसपी आरएस गौतम, एएसपी दक्षिणी मनोज कुमार पांडेय, सीओ सदर रामसूरत सोनकर व सीओ सिटी सीमा यादव मौके पर पहुंच गई।

फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, क्राइम ब्रांच व सर्विलांस की टीमें भी मामले की गहनता से जांच में जुट गई। अधिकारियों ने जांच व परिवारीजनों के बयान लेने के बाद किशोरी के शव को देर रात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संदिग्ध हालात में खेत में किशोरी का शव मिला है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे प्रकरण का खुलासा कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
– आरएस गौतम, प्रभारी एसपी, बाराबंकी

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *