ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / जल्द होगा लांच पांच कैमरा सपोर्ट वाला सैमसंग गैलेक्सी एस 21

जल्द होगा लांच पांच कैमरा सपोर्ट वाला सैमसंग गैलेक्सी एस 21

Samsung ने अगस्त में नई टैबलेट, नई स्मार्टवॉच और गैलेक्सी नोट 20 सीरीज को पेश किया है। प्रीमियम के बाद अब कंपनी की नजर मिडरेंज और बजट स्मार्टफोन पर है। हाल ही में गैलेक्सी एफ41 और गैलेक्सी एम51 जैसे कई मिडरेंज स्मार्टफोन पेश किए गए हैं। अब खबर है कि कंपनी Galaxy S21 सीरीज स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है।

वैसे तो Galaxy S21 सीरीज को लेकर कुछ खास जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S21 के साथ Galaxy S21 Ultra भी लॉन्च होगा। इसके अलावा Anthony नाम के टिप्स्टर ने दावा किया है कि Galaxy S21 Ultra को पांच कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा।
टिप्स्टर के मुताबिक फोन पेंटा कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें ISOCELL ब्राइट HM2 सेंसर होगा। मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा। इस फोन को दो रिजॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। पहला 240fps पर 1080 पिक्सल और 30fps पर 8K रिजॉल्यूशन वाला। फोन में 4के डिस्प्ले भी दी जा सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है।

जहां तक बैटरी का सवाल है तो Galaxy S21 Ultra को 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ 65W की अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी। बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में Galaxy S20 Ultra को 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया है जिसके साथ 45W की फास्ट चार्जिंग मिल रही है।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *