ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की 2 रनों से हार

पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की 2 रनों से हार

कोरोना वायरस महामारी के बीच आज साउथैम्टन में खेले जा रहे पहले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 2 रनों से हराया। डेविड मलान को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग का फैसला किया।

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड मलान (66 रन) और जॉस बटलर (44 रन) की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 162 रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से आउट होने वाले पांच बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।
वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से लेफ्ट आर्म स्पिनर एश्टन एगर, रिचर्डसन और ग्लेन मैक्सवेल ने दो-दो विकेट लिए। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 162 रन का लक्ष्य रखा था।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को मजबूत शुरुआत मिली। डेविड वॉर्नर और अरोन फिंच ने पहले विकेट के लिए 98 रन जोड़ लिए। तभी 11वें ओवर में आर्चर की गेंद पर फिंच कैच ऑउट हो गए। फिंच बाद स्टिवन स्मिथ पिच पर बल्लेबाजी करने आए।

एक समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 14.2 ओरव में 124 पर दो विकेट था लेकिन इसके बाद देखते-देखते टीम के छह विकेट गिर गई और अंत में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया पर 2 रन की जीत दर्ज कर ली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन वॉर्नर ने 58 रन, फिंच ने 46 रन, स्मिथ ने 18 रन बनाए।

About The Achiever Times

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *