ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / सुशांत के पिता ने रिया पर लगाये गम्भीर आरोप

सुशांत के पिता ने रिया पर लगाये गम्भीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। सीबीआई की टीम मुंबई में अभिनेता की मौत के पीछे के असल कारणों को जानने के लिए संदिग्धों और गवाहों से पूछताछ कर रही है। वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया ने सुशांत को जहर देकर मार डाला है। दूसरी तरफ, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि अभी तक रिया एंड गैंग की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है। रिया चक्रवर्ती ने एक निजी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में ड्रग्स वाली बातों का खंडन किया है और कहा है कि सुशांत को फ्लाइट में डर लग रह था कि इसलिए उन्होंने एक दवाई ली थी। इधर दिल्ली से ड्रग्स मामले की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम रवाना हो गई है।

ड्रग्स मामले में जांच के लिए नारकोटिक्स की टीम रवाना
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के महानिदेशक ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स से जुड़े मामले में जांच के लिए एक टीम बनाई गई है और वह दिल्ली से रवाना हुई है। इस मामले में जांच को तेज कर दिया गया है।

सुशांत के पिता ने रिया को बताया कातिल
सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर दे रही थी, वह उसका कातिल है। जांच एजेंसी को उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करना चाहिए।

रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर दिया जवाब
रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर कहा कि यूरोप ट्रिप पर जाते समय सुशांत ने बताया कि उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है और वह उसके लिए एक दवाई लेते हैं। रिया के मुताबिक, सुशांत ने उन्हें बताया था कि दवाई का नाम मोडाफिनिल है, फ्लाइट से पहले उन्होंने वो दवाई ली। क्योंकि वो दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी। ऐसे में उस दवाई के लिए किसी मशवरे की जरूरत नहीं थी।

अब तक रिया एंड गैंग की क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी: सुशांत की बहन
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि अभी तक रिया एंड गैंग की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है। जबकि ये साफ जाहिर है कि उन्होंने मेरे भाई को ड्रग दिया और उस पर काबू किया। साथ ही उसे आर्थिक तौर पर लूटा भी है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *