ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / धोनी के साथ धाकड़ ऑलराउंडर और बेहतरीन खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी संन्यास का एलान कर दिया

धोनी के साथ धाकड़ ऑलराउंडर और बेहतरीन खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी संन्यास का एलान कर दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर और बेहतरीन खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया। आईपीएल के 13वें सीजन से ठीक पहले दोनों खिलाड़ियों को यूं अचानक इस खेल को अलविदा कह जाना काफी कुछ कहता है। माही जहां विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से मैदान पर नजर नहीं आए थे तो रैना भी लंबे वक्त से टीम इंडिया में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे थे।

थैंक यू इंडिया, जय हिन्द!’
धोनी के रिटायरमेंट के बाद रैना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि वो भी इस यात्रा में शामिल हो रहे है। चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस के बीच ‘चिन्ना थाला’ के नाम से मशहूर रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो का कैप्शन दिया, ‘माही आपके साथ खेलना अच्छा था। पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं। थैंक यू इंडिया. जय हिन्द!’

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना दोनों आईपील में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए दम दिखाते नजर आएंगे। टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी। अपने करियर में 18 टेस्ट, 226 एकदिवसीय मैच और 78 टी-20 इंटरनेशनल खेलने वाले रैना का करियर शानदार रहा। टेस्ट में जहां उन्होंने एक शतक के साथ 768 रन बनाए तो वन-डे में पांच शतक के साथ 5615 रन जोड़े। गाजियाबद से आने वाले इस खिलाड़ी के नाम एक शतक के साथ 1605 रन हैं।

About The Achiever Times

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *