ब्रेकिंग स्क्राल
Home / खेल / चेन्नई सुपर किंग्स का यह खिलाडी ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा नही बनेगा

चेन्नई सुपर किंग्स का यह खिलाडी ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा नही बनेगा

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा छह दिन के आईपीएल कंडीशनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे। 15-20 अगस्त के बीच यह कैंप चेन्नई में लगेगा। इसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और अंबाती रायुडू जैसे बड़े खिलाड़ी भाग लेंगे केवल जडेजा ही इस कैंप में शामिल नहीं होंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने बताया कि जडेजा की कुछ निजी प्रतिबद्धताएं हैं, इस वजह से वो इस कैंप में शामिल नहीं हो पाएंगे। हालांकि जडेजा 21 अगस्त को दुबई की फ्लाइट पकड़ने के लिए वक्त से पहले चेन्नई पहुंच जाएंगे।

कैंप का ध्यान मुख्य रूप से फिटनेस पर रहेगा। इसके साथ ही क्रिकेट की ट्रेनिंग भी होगी, क्योंकि लंबे समय से खिलाड़ी मैदान से दूर रहे हैं इस लिहाज से यह कैंप काफी अहम है। विश्वनाथन ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने सीएसके को एमए चिदंबरम स्टेडियम में कैंप लगाने की लिखित इजाजत दी है।

यह ट्रेनिंग खाली स्टेडियम में होगी। कोचिंग स्टाफ में से भी सिर्फ गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी ही इस कैंप का हिस्सा बनेंगे। विश्वनाथन ने बताया कि मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और सहायक कोच माइकल हसी 22 अगस्त को टीम के साथ दुबई में ही जुड़ेंगे। लुंगी एंगिडी और फाफ डु प्लेसी एक सितंबर को टीम के साथ जुड़ेंगे।

सीएसके की टीम
एमएस धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसी, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, जगदीसन नारायण , कर्ण शर्मा, केदार जाधव, लुंगी एंगिडी, मिशेल सेंटनर, मोनू सिंह, एम विजय, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड।

 

About The Achiever Times

Check Also

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 1214 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *