ब्रेकिंग स्क्राल
Home / अंतर्राष्ट्रीय / 8GB रैम के साथ अमेरिकी लैपटॉप Liber V लॉन्च

8GB रैम के साथ अमेरिकी लैपटॉप Liber V लॉन्च

अमेरिकी टेक कंपनी ने भारतीय बाजार में करीब डेढ़ साल बाद वापसी करते हुए अपना नया लैपटॉप Liber V पेश किया है। इससे पहले कंपनी ने जनवरी 2019 में दो लैपटॉप लॉन्च किए थे जिनकी शुरुआती कीमत 24,990 रुपये थी।

वहीं अब कंपनी पुराने वर्जन का अपग्रेडेड वर्जन बाजार में उतारा है। AVITA Liber V को 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम के साथ 512 जीबी की स्टोरेज वेरियंट में उतारा गया है। लैपटॉप के साथ एमएस ऑफिस प्री-इंस्टॉल्ड मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Liber V लैपटॉप में आपको इंटेल कोर 10वें जेनरेसन का प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा डीडीआर4 और एसएसडी ड्राइव मिलेगी। लैपटॉप में आपको इंटेल UHD ग्राफिक्स 620 मिलेगा।

लैपटॉप में 14 इंच की FHD आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी जिसके साथ एंटी ग्लेयर का सपोर्ट भी है। लैपटॉप के टचपैड में फोर फिंगर स्मार्ट गेस्चर सपोर्ट दिया गया है। लैपटॉप में फिंगरप्रिंट लॉगिन फीचर भी है। लैपटॉप के टॉप पर वेब कैम भी है। लैपटॉप की शुरुआती कीमत 41,490 रुपये है।

AVITA के इस लैपटॉप का मुकाबला ऑनर के नए लैपटॉप Honor MagicBook 15 से होगा। ऑनर के इस लैपटॉप में AMD Ryzen 3000 सीरीज का सीपीयू और वेगा (Vega) ग्राफिक्स कार्ड है। लैपटॉप में प्री-इंस्टॉल विंडोज मिलेगा।

खास बात यह है कि इस लैपटॉप में आपको फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी। Honor MagicBook 15 की कीमत 42,990 रुपये है और इसकी बिक्री 6 अगस्त से अमेजन और फ्लिपकार्ट से होगी। पहली सेल में इसके साथ 3,000 रुपये की छूट मिल रही है।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *