ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / विकास दुबे और भाजपा नेता के बीच की चैट हिस्ट्री हुई वायरल, मचा हड़कम्प

विकास दुबे और भाजपा नेता के बीच की चैट हिस्ट्री हुई वायरल, मचा हड़कम्प

विकास दुबे और भाजपा नेता सुबोध तिवारी के बीच हुई बातचीत के ऑडियो के साथ ही व्हाट्सएप चैट हिस्ट्री भी शुक्रवार रात को वायरल हुई है। इसमें विकास ने सुबोध को लिखा है कि ‘आप बीस लाख का इंतजाम करवा दो। हाजीजी से मिल लो। वो पूरा मैनेज करवा देंगे’।

इस पर सुबोध मैसेज करते हैं कि  ‘कौन हाजीजी’? जवाब आता है ‘अरे वही इरफान भाई, विधायक’। चैट वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं बातचीत में विकास ने औरैया के किसी सचिन अवस्थी, गुड्डन त्रिवेदी, समेत कई करीबियों के नाम लिए हैं। इनमें से कई को पुलिस उठा चुकी है।

मदद कर दो, जो प्रापर्टी बोलोगे वो तुम्हारी
विकास ने सुबोध से 20 लाख रुपये, वकील की ड्रेस मांगी थी और कहा था कि इरफान से मिल लो। दो दिन बाद बीस लाख का दोगुना वापस करवा दूंगा। यही नहीं विकास ने ये भी कहा था कि कानपुर में जो प्रापर्टी बोलोगे वो तुम्हारे नाम पर कर दी जाएगी। जब सुबोध ने आनाकानी की तो उसने धमकी भी दी थी।

विधायक बोले…
इस मामले में विधायक इरफान सोलंकी का कहना है कि सीसामऊ विधानसभा सीट पर भाजपा की निगाहें हैं। इसलिए उनको इसमें फंसाने की साजिश रची जा रही है। वो डीजीपी से मिलकर मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करेंगे। विकास दुबे से उनका कोई मतलब नहीं है। न ही उनको जानता हूं। बच्चों की कसम खाकर इरफान ने कहा कि विकास से उनका कोई मतलब नहीं है।

भाजपा नेता बोले
भाजपा नेता सुबोध तिवारी का कहना है कि उनके पास जो मैसेज आए, उसकी जानकारी पुलिस को तुरंत दे दी थी। पुलिस और एसटीएफ के कहने पर ही आगे बातचीत की। इसमें विकास ने विधायक इरफान सोलंकी का नाम लिखकर भेजा। साथ में उनका नंबर भी दिया। इसकी जानकारी पुलिस और एसटीएफ दोनों को थी। सुबोध का कहना है कि वो विधायक को क्यों फंसाएंगे। विकास से मेरी खुद दुश्मनी थी। विकास ने डेढ़ दशक पहले उनके भाई पर हमला किया था।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *