ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / फरीदाबाद में छिपे होने की खबर से मचा हड़कम्प

फरीदाबाद में छिपे होने की खबर से मचा हड़कम्प

कानपुर के बिकरू गांव में डीएसपी समेत पुलिस के आठ जवानों की हत्या करने वाला ढाई लाख रुपये का इनामी विकास दुबे मंगलवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। फरीदाबाद के बड़खल मोड़ स्थित ओयो होटल के सीसीटीवी में कैद संदिग्ध को पुलिस विकास दुबे ही मान रही है।

फरीदाबाद पुलिस ने पड़ोसी जिलों को भी यही फुटेज भेज कर विकास की सूचना दी। गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर केके राव ने अपने ऑफिशियल ग्रुप पर इस फुटेज को डालते हुए सभी अधीनस्थों को आदेश दिया कि विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए वह सतर्क हो जाएं।
केके राव ने आगे कहा कि विकास दुबे फरीदाबाद के किसी होटल में दिखा था। यह गुरुग्राम में भी प्रवेश कर सकता है। इसके पास अपनी कोई गाड़ी नहीं है। यह टैक्सी, ऑटो या अन्य किसी साधन से गुरुग्राम में प्रवेश कर सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि वह हल्का सा लंगड़ा कर चल रहा है। केके राव ने अपने अधीनस्थों को सभी बॉर्डर के इलाकों पर नजर रखने के आदेश दिए हैं।

कानपुर के बिकरू गांव में डीएसपी समेत पुलिस के आठ जवानों की हत्या करने वाला ढाई लाख रुपये का इनामी विकास दुबे मंगलवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। फरीदाबाद के बड़खल मोड़ स्थित ओयो होटल के सीसीटीवी में कैद संदिग्ध को पुलिस विकास दुबे ही मान रही है।

फरीदाबाद पुलिस ने पड़ोसी जिलों को भी यही फुटेज भेज कर विकास की सूचना दी। गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर केके राव ने अपने ऑफिशियल ग्रुप पर इस फुटेज को डालते हुए सभी अधीनस्थों को आदेश दिया कि विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए वह सतर्क हो जाएं। केके राव ने आगे कहा कि विकास दुबे फरीदाबाद के किसी होटल में दिखा था। यह गुरुग्राम में भी प्रवेश कर सकता है। इसके पास अपनी कोई गाड़ी नहीं है। यह टैक्सी, ऑटो या अन्य किसी साधन से गुरुग्राम में प्रवेश कर सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि वह हल्का सा लंगड़ा कर चल रहा है। केके राव ने अपने अधीनस्थों को सभी बॉर्डर के इलाकों पर नजर रखने के आदेश दिए हैं।

पुलिस की घेराबंदी से पहले फरार हुआ विकास दुबे
राष्ट्रीय राजमार्ग बड़खल चौक स्थित श्रीसासाराम ओयो गेस्ट हाउस में विकास और उसके गुर्गों के छिपे होने की सूचना मंगलवार को ही मिली थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार शाम गेस्ट हाउस की घेराबंदी की। सूत्रों के मुताबिक पुलिस के पहुंचने से पहले ही विकास दुबे गुर्गों समेत फरार हो गया।

सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम ने वहां से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वहां गोली चलने की आवाज भी लोगों ने सुनी। पुलिस ने इस पूरे मामले में फिलहाल चुप्पी साध रखी है।

फरीदाबाद पुलिस को उत्तर प्रदेश पुलिस से राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ओयो होटल में विकास दुबे के अपने गुर्गों के साथ छिपे होने की सूचना मिली थी। इस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने चौक पर बीकानेर स्वीट्स के ऊपर श्रीसासाराम ओयो होटल की घेराबंदी कर ली।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 25 से 30 पुलिसकर्मी हथियारों के साथ चौक पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन शुरू की लेकिन विकास दुुुबे का कोई सुराग नहीं मिला। एक ऑटो चालक ने बताया कि उन्होंने ओयो होटल से गोली चलने की आवाज सुनी थी। क्राइम ब्रांच सहित जिला पुलिस के आला अधिकारियों ने इस पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है। कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस फायरिंग की बात से भी इंकार कर रही है।

हर कोई दिखा डरा सहमा
बड़खल चौक पर जहां पुलिस ने विकास दुबे की तलाश में ओयो होटल की तलाशी ली, उसके आसपास हर कोई डरा सहमा दिखा। राजमार्ग का प्रमुख चौक होने के कारण ऑटो और रिक्शा चालक वहां दिनभर खड़े रहते हैं। कुछ ऑटो चालकों ने कहा कि उन्हें तो पुलिस ने वहां आते ही हटा दिया था।

 

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *