ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको आज लेटेस्ट डिवाइस को कर सकती है भारत में लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको आज लेटेस्ट डिवाइस को कर सकती है भारत में लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) आज अपने लेटेस्ट डिवाइस एम2 प्रो (Poco M2 Pro) को भारत में लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस अगामी स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में चार कैमरे भी दिए जा सकते हैं। वहीं, पोको एम2 प्रो स्मार्टफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगा और इसे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

Poco M2 Pro की संभावित कीमत 
सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, पोको अपने अगामी स्मार्टफोन की कीमत 11,000 से 16,000 रुपये के बीच रख सकता है। हालांकि, पोको एम2 प्रो की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

Poco M2 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोको एम2 प्रो स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके साथ ही यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर, 33 वॉट फास्ट चार्जिंग और चार कैमरे का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

Poco X2 फरवरी में हुआ लॉन्च
पोको ने इस साल की शुरुआत में एक्स2 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 17,499 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Poco X2 का कैमरा 
कंपनी ने इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप (चार कैमरे) दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2-2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस मौजूद हैं। इस फोन की खास बात यह है कि यूजर्स को इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4जी VoLTE, वॉइस ऑवर कॉलिंग फीचर, 3.5 एमएम जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी है, जो 27 फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करती है।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *