ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / अलीगढ़ पुलिस एक दिन का वेतन देगी शहीदों के परिजनों को

अलीगढ़ पुलिस एक दिन का वेतन देगी शहीदों के परिजनों को

कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों को अलीगढ़ पुलिस एक दिन का वेतन देगी। शहीद पुलिसकर्मियों को शुक्रवार को अलीगढ़ पुलिस लाइन में मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। जिसमें पुलिसकर्मी बड़ी संख्या में शामिल हुए।

कानपुर में हुई मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गये। पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद पुलिस सूबे में शोक की लहर दौड़ गई। जगह-जगह शोक सभाएं आयोजित कर शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अलीगढ़ पुलिस लाइन में भी श्रद्धांजलि सभा हुई। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी समेत अन्य पुलिस अधिकारी व पुलिसकमिर्यों ने खेद व्यक्त किया। सभी ने मौन रखकर शहीद हुए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। यहां एसएसपी ने कहा कि शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति मिले। उन्होंने कहा कि पूरा महकमा शहीदों के परिजनों के साथ खड़ा है। अलीगढ़ पुलिस की ओर से शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक एक दिन का वेतन दिया जाएगा। ताकि उनके परिवार पर किसी भी तरह का आर्थिक संकट न आए।

मुनिराज जी, एसएसपी, अलीगढ़ का कहना है कि शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनों को अलीगढ़ पुलिस एक दिन का वेतन देगी। जिले में करीब 30 हजार पुलिसकर्मी तैनात हैं। वेतन की धनराशि इकट्टा कर जल्द परिजनों तक पहुंचायी जाएगी।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *