ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / जाने शेखर सुमन ने क्या कहा सुशांत के पिता से

जाने शेखर सुमन ने क्या कहा सुशांत के पिता से

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पटना स्थित घर पर कई हाई प्रोफाइल लोग पहुंच रहे हैं। अब इस कड़ी में अभिनेता शेखर सुमन का नाम भी जुड़ गया है। शेखर सुमन ने सुशांत के पिता से मुलाकात की। बाद में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सीबीआई जांच की मांग की।

शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशांत के पिता के साथ की एक तस्वीर भी साझा की। साथ ही लिखा कि ‘मैंने सुशांत के पिता से मुलाकात की। उनके शोक में शामिल हुआ। हम साथ में कुछ देर बैठे। हालांकि कोई बात नहीं की। वह अभी भी सदमे में हैं। मुझे लगता है कि शोक व्यक्त करने के लिए मौन रहना ही ठीक है।’ अपने इस ट्वीट के साथ शेखर सुमन ने हैशटैग में सीबीआई जांच की मांग की।

पटना पहुंचने के बाद शेखर सुमन ने वहां मीडिया से बात की। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि ‘कोरोना के इस वक्त में बहुत सारे लोगों ने मुझसे कहा कि अभी जाना सही नहीं होगा लेकिन मुझे लगता है कि ऐसे वक्त में ये सब नहीं देखा जाता। मैंने सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू की है जिसका नाम है जस्टिस ऑफ सुशांत फोरम। इसमें लाखों लोग जुड़ गए हैं। हम सब की यही मांग है कि जो दिखाई दे रहा है उससे कहीं कुछ ज्यादा हुआ है। ऐसा प्रतीत होता है।’

शेखर सुमन के साथ निर्माता संदीप सिंह भी सुशांत के घर पहुंचे थे। संदीप के साथ सुशांत की अच्छी दोस्ती थी। बीते दिनों कुछ तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें संदीप, शेखर सुमन के साथ नजर आए और सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का केस पिछली 14 जून से हाई प्रोफाइल बना हुआ है। उनके निधन के बाद से बॉलीवुड में गुटबाजी, खेमेबाजी और वंशवाद जैसे मुद्दों पर हर रोज तमाम चर्चाएं हो रही हैं। उधर सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अभिनेता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। हालाकि सुशांत की अंतिम पोस्टमार्टम में आत्महत्या की वजह फांसी लगने के कारण दम घुटना बताया गया है लेकिन लोग अभी भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *