ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन 8 प्रो पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर

कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन 8 प्रो पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर

वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन 8 प्रो (OnePlus 8 Pro) की आज (29 जून 2020) भारत में फ्लैश सेल है। ग्राहकों को वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर शानदार कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर दिया जाएगा। हालांकि, वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन की डिलीवरी केंद्र सरकार द्वारा तय किए गए कंटेनमेंट जोन में नहीं होगी।

OnePlus 8 प्रो की कीमत और फीचर्स 
वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमत क्रामश: 54,999 रुपये और 59,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

OnePlus 8 प्रो पर मिलने वाले ऑफर
ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को सिटी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही अमेजन पे से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 6,000 रुपये का बेनेफिट देगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है।

OnePlus 8 प्रो के फीचर्स 
कंपनी ने वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन में 6.78 इंच का क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। साथ ही इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 48 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर और 5 मेगापिक्सल का कलर फिल्टर सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

OnePlus 8 प्रो की बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी, 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 30टी रैप चार्ज केसाथ 4,510mAh की बैटरी मिली है |

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *