ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / जियोनी ने भारत में लॉन्च की अपनी तीन स्मार्टवॉच

जियोनी ने भारत में लॉन्च की अपनी तीन स्मार्टवॉच

Gionee ने भारत में अपनी तीन smartwatches लॉन्च की हैं, जिनके नाम Gionee Watch 5 (GSW5), Gionee Watch 4 (GSW4) और Gionee Senorita (GSW3)। जियोनी वॉच 5 का आकार आयताकार है, जियोनी वॉच 4 वृत्ताकार है जबकि Senorita छोटे साइज में आती है, जिसे खासतौर से महिलाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। कंपनी के मुताबिक, यह तीनों ही स्मार्टवॉच किफायती कीमत में लॉन्च की गई हैं।

Gionee Watch 5, Gionee Watch 4, Senorita: Price in India
जियोनी वॉच 5 की कीमत 2,499 है जबकि जियोनी वॉच 4 की कीमत 4,599 है। वहीं, Senorita की कीमत 3,499 रुपये निर्धारित की गई है।

Gionee Watch 5 specifications
Gionee Watch 5 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस वॉच में 1.3 इंच की डिस्प्ले दी है, जो टच को सपोर्ट करती है। इसमें टैम्परड ग्लास है। कंपनी ने इसमें 160mAh बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह 5 दिन का बैटरी बैकअप देती है। यह वॉच Bluetooth v4.0 से लैस है और  G Buddy app के माध्यम से फोन से कनेक्ट हो जाती है। यह एप कम से कम Android version 5.1 या उससे उपर के वर्जन को सपोर्ट करता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन, ऑटो एक्टीविटी ट्रैकर और मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं।

जियोनी वॉच 4 के स्पेसिफिकेशन 
जियोनी वॉच 4 में 1.2 इंच ट्रांस्फ्लेटिव ऑलवेज ऑन डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 240×240 पिक्सल है। इसमें आईपी68 सर्टिफिकेट है और यह एलॉय मेटल बॉडी के साथ आता है। इसमें 350mAh की बैटरी है, जो 12 दिन तक का बैकअप देती है। यह वॉच ब्लूटुथ v5.0 को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। यह जियो मैग्नेटिक कंपास नेविगेशन, ग्रेविटी सेंसर, स्लीप मॉनिटर और मल्टी स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *