ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / बॉलीवुड / सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज, 10 साल के लिए जा सकती है जेल ।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज, 10 साल के लिए जा सकती है जेल ।

इस वक्त एक बड़ी खबर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत जुड़ी हुई सामने आ रही है. बिहार के रहने वाले एक्टर सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में कंप्लेंट दायर किया गया है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में फिल्म निर्माता निर्देशक करन जौहर, अभिनेता सलमान खान, अमिताभ बच्चन और निर्माता एकता कपूर के खिलाफ भी परिवाद दायर किया गया है.

शनिवार को मुजफ्फरपुर में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पताही निवासी कुंदन कुमार ने फ़िल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर परिवाद दर्ज कराया है. कुंदन कुमार ने अपने परिवाद में आरोप लगाया है कि सुशांत को छल पूर्वक प्रेम जाल में फंसा कर अपने विश्वास के भरोसे में लिया और उनके साथ मानसिक और आर्थिक शोषण करती रही साथी साथ उनके सहयोग से अपने फिल्मी करियर में उछाल लेती रहें और जब मकसद पूरा हो गया तब सुशांत सिंह राजपूत को अपने जीवन से दूध की मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया.

आरोप लगाया गया है कि प्रताड़ना के बाद ही सुशांत डिप्रेशन में चले गए और आत्महत्या का कदम उठा लिया. अधिवक्ता कमलेश कुमार ने बताया कि यह मामला 420 और 306 धारा के अंतर्गत दर्ज किया गया है. जिसे कोर्ट ने सुनवाई के लिए 24 जून की तिथि मुकर्रर की है.  इस मामले में अधिकतम सजा 10 वर्षों की हो सकती है.
उधर दूसरी ओर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में फिल्म निर्माता निर्देशक करन जौहर, अभिनेता सलमान खान, अमिताभ बच्चन और निर्माता एकता कपूर के खिलाफ  एसीजेएम की अदालत में आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में परिवाद दायर किया गया है. एसीजेएम पीयूष त्रिपाठी ने मामले में परिवादी का बयान दर्ज करने के लिए 30 जून की तारीख तय की.

यह परिवाद पार्थ चतुर्वेदी ने दायर किया है. परिवाद में पार्थ ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत उभरते सितारे थे. उन्होंने आरोप लगाया कि छोटे शहरों और परिवारों से आने वाले कलाकारों को स्थापित निर्माता और अभिनेता अपने बच्चों को स्थापित करने के लिए इतना हतोत्साहित कर देते हैं कि उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ता है.

मीडिया की खबरों और 14 मई को सुशांत के एक इंटरव्यू से पता चलता है कि वे विपक्षियों के कारण डिप्रेशन में हैं. उन्होंने आरोप लगाया गया कि विपक्षियों के इस कृत्य के कारण ही सुशांत ने आत्महत्या कर ली। परिवाद में पार्थ ने सुशांत की आत्महत्या की उच्चस्तरीय जांच कराने के साथ ही करन जौहर, अमिताभ बच्चन, सलमान खान और एकता कपूर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों में तलब कर दंडित करने की मांग की गई है.

About admin

Check Also

मुंबई के तारदेव इलाके में 20 मंजिला इमारत में लगी आग

मुंबई में शनिवार को सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां के तारदेव इलाके में भाटिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *