ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / दिल्ली / आतंकी घुसने की खबर से दिल्ली में हाई अलर्ट, सभी सीमाएं सील

आतंकी घुसने की खबर से दिल्ली में हाई अलर्ट, सभी सीमाएं सील

दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद व लश्कर-ए-तैयबा के चार से पांच आतंकी घुस आए हैं। इसके बाद दिल्ली में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। ये आतंकी दिल्ली में किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं।

आतंकियों के दिल्ली में घुसने के इनपुट्स के बाद दिल्ली पुलिस समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। बॉर्डरों को सील कर दिया गया है। जगह-जगह पिकेट लगाकर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया। बस अड्डे, रेलवे स्टेशन व बाजारों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ट्रक से दिल्ली पहुंचे आतंकी
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनपुट्स दिए हैं कि जम्मू कश्मीर के रास्ते आतंकियों का एक समूह ट्रक से दिल्ली में दाखिल हो गया है। आतंकियों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है।
इनपुट्स में कहा गया है कि आतंकियों के पास हथियार हैं और ये दिल्ली-एनसीआर में किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं। इनपुट्स मिलने के बाद दिल्ली में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है।

पुलिस ने शुरू किया तलाशी अभियान,अलर्ट जारी 
दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच, स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अलर्ट पर रखा गया है। सभी जगह तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। गेस्ट हाउस, होटलों व सरायों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। जम्मू कश्मीर नंबर के वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

पुलिस की अपील, मकान किराए पर देने में बरतें सावधानी
दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के लोगों खासकर मकान किराये पर देने वालों को सावधानी बरतने को कहा है। दिल्ली के बाहरी इलाकों में खास नजर व चेकिंग करने को कहा गया है।

पिछले साल 11 जून को पकड़े गए थे तीन आतंकी
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पिछले साल 11 जून को दक्षिण भारत मोड्यूल के तीन आतंकियों ख्वाजा मोइनुद्दीन, सैयद अली नवाज और अब्दुल समद को पकड़ा था। ये विदेशी हैंडलर के इशारे पर हमले को अंजाम देने की फिराक में थे।

पकड़े गए आतंकियों के तीन साथी हैं फरार
बताया जा रहा है इनके तीन साथी अभी फरार हैं। हो सकता है कि इस मोड्यूल के आतंकियों को दिल्ली में घुसे आतंकियों का समर्थन मिले। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की स्वात टीमें जगह-जगह तैनात कर दी गई हैं।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *