ब्रेकिंग स्क्राल
Home / रोजगार / हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड में 1892 पदों पर भर्ती

हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड में 1892 पदों पर भर्ती

हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड (HPSEB) ने जूनियर टी/मेटर और जूनियर हेल्पर के 1892 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती संविदा/कंटैक्ट बेस पर होगी। चयनित उम्मीदवार को 8150 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से भुगतान किया जाएगा।

एचपीएसईबी में आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार जरूरी दस्तावेजों की प्रति के साथ अपना आवेदन मुख्य अभियंता ऑपरेशन (Chief Engineer Operation) नॉर्थ जोन, एचपीएसईबी लिलमिटेड, धरमशाला, जिला कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश पिन-171004 पर भेज सकते हैं। इसी प्रकार मुख्य अभियंता साउथ जोन के लिए मुख्य अभियंता ऑपरेशन, साउथ जोन, एचपीएसईबी लिमिटेड विद्युत भवन, शिमला -171004, इसी प्रकार सेंट्रल जोन के लिए मुख्य अभियंता ऑपरेशन एचपीएसईबी लिमिटेड मंडी, जिला मंडी, हिमाचल प्रदेश-176215 पर भेजना होगा। हालांकि लाहौल और स्पीति, किन्नूर, पांगी बाड़मौर चम्बा जिला, और डोरा क्वार तहसील शिमला जिलों में रहने वाले उम्मीदवार 4 अगस्त 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

यह भर्ती प्रक्रिया जूनियर टी/मेटर, जूनियर हेल्पर के 1892 पदों पर भरने के लिए आयोजित की जा रही है। इनमें से 1500 पद जूनियर टी/मेट के लिए हैँ जबकि 392 पद जूनियर हेल्पर के लिए हैं।

इस भर्ती के लिए 10वीं या मैट्रिक पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदक की उम्र 18 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। इसके साथ ही आरक्षित वर्ग के लिए आयुसीमा में छूट मिलेगी।

About The Achiever Times

Check Also

यूपी शिक्षक की निकली बम्पर भर्तियां 2021: एडेड जूनियर हाईस्कूलों की …

उत्तर प्रदेश के 3049 अशासकीय सहायता प्राप्त (एडेड) जूनियर हाईस्कूलों में प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *