ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / अपनी नई वेब सीरीज रिलीज करने की तयारी में एडल्ट कंटेंट क्वीन

अपनी नई वेब सीरीज रिलीज करने की तयारी में एडल्ट कंटेंट क्वीन

कभी सास बहू धारावाहिकों की महारानी कही जाने वालीं एकता कपूर अब नए जमाने की एडल्ट कंटेंट क्वीन बन चुकी हैं। मोबाइल पर सीरीज देखने वालों के लिए वह हर महीने कुछ न कुछ नया धमाका करती रहती है। ट्रिपल एक्स 2 के बाद अब वह अपनी नई वेब सीरीज ‘बेबाकी’ रिलीज करने जा रही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी एक और वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के तीसरे सीजन के लिए कलाकारों का चयन भी शुरू कर दिया है।

एकता कपूर अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के ग्राहकों के लिए लगभग हर महीने कोई न कोई नई सामग्री रिलीज करती हैं। अगले महीने के लिए उन्होंने इस प्लेटफार्म के लिए ‘बेबाकी’ को चुना है। इस शो के बारे में शो के मुख्य अभिनेता कुशाल टंडन कहते हैं, ‘यह बहुत ही शानदार किरदार है जिसमें इसके अलग-अलग रूप हैं। मैं उस समय थाईलैंड में मार्शल आर्ट सीख रहा था जब मुझे इसके बारे में बताया गया।’

एकता ने अपने एक और शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के लिए कलाकारों के चयन की जिम्मेदारी दर्शकों पर ही छोड़ रखी थी। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके यह जानकारी दी थी कि इस शो के अगले सीजन में अभिनेता विक्रम मैसी और हरलीन सेठी इसका हिस्सा नहीं रहेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था अगले सीजन में दर्शक जिस जोड़ी को देखना चाहते हैं वह उन्हें सुझाव दें।

सुझावों की इस सूची में सबसे ऊपर नाम रहा टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का। खबरें बताती हैं कि इस शो के नए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हैं। हालांकि उनके लिए अभी मुख्य अभिनेत्री का चयन नहीं हुआ है।

इसके लिए भी लोगों ने ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ के साथ नजदीकियां बनाने वालीं पंजाबी गायिका और अभिनेत्री शहनाज गिल का नाम आगे बढ़ाया है। साथ ही टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान भी इस रेस में शामिल हैं।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *