ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / इस फिल्म में दिखाया गया है खून बहने का ओरिजनल सीन

इस फिल्म में दिखाया गया है खून बहने का ओरिजनल सीन

बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल को लीक से हटकर फिल्म करने वाले कलाकार माना जाता है। अपनी इसी खासियत के चलते अब विकी की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में भी होने लगी है। मसान और उरी जैसी फिल्मों से विकी दर्शकों के बीच खुद को साबित कर चुके हैं। हाल ही में खुलासा हुआ कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान विकी के चोट लग गई थी लेकिन फिर वो शूटिंग करते रहे।

एक शख्स ने विकी को टैग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। ये उनकी फिल्म मनमर्जियां की हैं। तस्वीरों में दिख रहा है विकी की झड़प हो जाती है तो सॉसपैन उनके गाल पर लग जाता है। इस वजह से चेहरे पर सच में चोट लग जाती है और खूब बहने लगता है। ये सीन फिल्म में बिना काटे दिखाया गया है।

यूजर ने इस तस्वीर की सच्चाई जानने के लिए विकी कौशल से पूछा कि क्या वाकई में उनका गाल कट गया था। इस पर जवाब देते हुए विक्की ने लिखा है, ‘मुझे सीन के दौरान इसका एहसास नहीं हुआ लेकिन खुशी है, अनुराग कश्यप ने कट नहीं कहा। वहीं इस ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने भी कहा है कि हां विकी ने ऐसा किया था।

हाल ही विकी कौशल ने जानकारी दी थी कि उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ के पोस्ट प्रोडक्शन का रुका हुआ काम शुरू हो रहा है। उन्होंने अपनेपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक फोटो साझा करके दी थी।

बता दें कि विकी कौशल की ये फिल्म भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक है जिन्हें ब्रिटिश इंडिया के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ डायर ने मरवा दिया था।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *