ब्रेकिंग स्क्राल
Home / इन्फोटेंमेन्ट / इलाज न मिल पाने से कोरोना पीड़ित फिल्म निर्माता अनिल सूरी का निधन

इलाज न मिल पाने से कोरोना पीड़ित फिल्म निर्माता अनिल सूरी का निधन

कर्मयोगी, बेगुनाह और राज तिलक जैसी फिल्मों के निर्माता अनिल सूरी का निधन हो गया है। वो 77 साल के थे और कोरोना वायरस से संक्रमित थे। गुरुवार को इस जानलेवा वायरस से लड़ते- लड़ते वो जिंदगी की जंग हार गए और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए।

अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी ने उनके निधन की पुष्टि की है। राजीव के मुताबिक, अनिल की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। लेकिन बाद में उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और फिर तबीयत बिगड़ती गई। राजीव ने आरोप लगाया कि कई अस्पतालों ने अनिल सूरी को भर्ती करने से मना कर दिया था।
राजीव सूरी ने बताया, ‘अनिल सूरी को दो जून को बुखार आया था। अगले ही दिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इस वजह से उनकी स्थिति और खराब हो गई। उन्हें लीलावती और हिंदुजा जैसे अस्पतालों में ले गए लेकिन उन्होंने भर्ती करने से मना कर दिया।’
राजीव ने आगे बताया, ‘बड़े अस्पतालों में बेड नहीं मिलने के बाद उन्हें म्युनिसिपलिटी के अस्पताल में बुधवार रात भर्ती किया गया। वो कोरोना से संक्रमित हो गए थे। गुरुवार डॉक्टरों ने कहा कि कुछ गड़बड़ है और इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया।’

राजीव सूरी साल 1979 में आई बासु चटर्ची की फिल्म ‘मंजिल’ के निर्माता थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी मुख्य भूमिका में थे। गुरुवार की सुबह ही निर्देशक बासु चटर्ची का निधन हो गया था। और शाम को सात बजे राजीव के भाई अनिल सूरी ने अंतिम सांस ली। इस बात से दुखी राजीव सूरी ने कहा एक ही दिन में भाई और पसंदीदा निर्देशक के निधन से दिल दहल गया है।

About The Achiever Times

Check Also

स्नेहा मेकअप आर्टिस्ट की फ़ील्ड में उभरता हुआ नाम* ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा

ब्यूटी एंड मेकअप आर्टिस्ट का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है इस को देखते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *