ब्रेकिंग स्क्राल
Home / टेक दुनिया / भारतीय बाजार में आज गैलेक्सी ए31 होगा लॉन्च

भारतीय बाजार में आज गैलेक्सी ए31 होगा लॉन्च

सैमसंग आज A सीरीज के दमदार स्मार्टफोन गैलेक्सी ए31 (Samsung Galaxy A31) को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मार्च में ग्लोबली लॉन्च किया था। हालांकि, ग्लोबली लॉन्च होने के बाद से ही इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर चर्चा होने लगी थी। साथ ही कई रिपोर्ट्स भी लीक हुई थी, जिनसे इसकी संभावित कीमत की जानकारी मिली थी।

Samsung Galaxy A31 की संभावित कीमत
सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए31 स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच होगी। हालांकि, इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

ऐसे देखें Samsung Galaxy A31 का लाइव इवेंट
सैमसंग गैलेक्सी ए31 स्मार्टफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम आज दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। इस लॉन्चिंग कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकता है।

Samsung Galaxy A31 की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। साथ ही इस फोन में 6 जीबी रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A31 की बैटरी
कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

About The Achiever Times

Check Also

सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये रूफटॉप प्रोजेक्ट फाइनैंसिंग प्रोग्राम की शुरूआत

लखनऊ। घरों और व्यवसायिक क्षेत्रों में सोलर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिये सर्वोकॉन सिस्टम्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *