ब्रेकिंग स्क्राल
Home / प्रादेशिक समाचार / उत्तर प्रदेश / जनविकास महासभा ने फूडमैन को किया सम्मानित

जनविकास महासभा ने फूडमैन को किया सम्मानित

कानून मंत्री बृजेश पाठक ने प्रदान किया मेडल सहित सम्मान पत्र*

लखनऊ। *जनविकास महासभा ने आज फूडमैन के नाम से प्रख्यात विशाल सिंह को कोविड योद्धा पदक एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। राजभवन कालोनी स्थित अपने आवास पर कानूनमंत्री बृजेश पाठक ने विजयश्री फाउण्डेशन के विशाल सिंह को मेडल एवं सम्मान पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।*

इस मौके पर जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी, जनसेवक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी गणेश यादव, प्रदेश संरक्षक अरविन्द नाथ मिश्रा, मंत्री अजय यादव, प्रदेश संगठन मंत्री दिव्या शुक्ला, कोषाध्यक्ष वीएन तिवारी सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि फूडमैन के नाम से प्रसिद्ध विशाल सिंह ने लॉकडाउन के दौरान देशभर से आये छह लाख से अधिक जरूरतमंद निशक्त श्रमिकों को सेवा परमो धर्म की परिकल्पना के अन्तर्गत भोजन उपलब्ध करवा चुके है, और यह प्रक्रिया अभी भी चल रही है।
*सरकारी आकडो मे आप के सगठंन विजय श्री फाउंडेशन द्वारा कमिनयूटी किचन के माध्य्म से 6 लाख से ऊपर निशक्तजनों की की गई सेवा सर्वाधिक है,उनकी इस सेवा के चलते शासन भी सराहना कर चुका है।* विशाल सिंह को सम्मानित करने वाली जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने कहा कि महासभा लाकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिये निस्वार्थ भाव से काम करने वाले किसी ईष्वर से कम नहीं है, ऐसी स्थिति में ऐसे लोगों को सम्मानित कर प्रोत्साहित करने का काम कर रही है। श्री तिवारी ने बताया कि जनविकास महासभा इससे पहले भी छत्तीसगढ़ के सैकड़ों को मजदूरों को पैदल और साईकिल से जाने से रोककर उनके लिये न सिर्फ भोजन की व्यवस्था करवाई बल्कि उन्हें श्रमिक एक्सप्रेस के जरिये उनके गंतव्य तक पहुंचाने में मदद की।

About The Achiever Times

Check Also

जेईई (मेन) 2024 सेशन-1 के परिणाम में लहराया आकाश बायजूस लखनऊ का परचम

20 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 97 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल पांच स्टूडेंट्स ने फिजिक्स में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *